अबू आसिम आजमी ने कुशीनगर का किया दौरा,  सपा कार्यकर्ताओं से एकजुट रहने की अपील की

Edited By Ramkesh, Updated: 26 Aug, 2021 08:08 PM

abu asim azmi visits kushinagar appeals to sp workers to remain united

आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए समाजवादी पार्टी ने अपनी अपनी कैम्पेनिंग तेज कर दी है, जिसके अंतर्गत  सपा के महाराष्ट्र के प्रदेश अध्यक्ष अबू आसिम आजमी ने कुशीनगर में दौरा किया। कसया नगर में सपा कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए अब्बू असीम आजमी ने...

कुशीनगर: आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए समाजवादी पार्टी ने अपनी अपनी कैम्पेनिंग तेज कर दी है, जिसके अंतर्गत  सपा के महाराष्ट्र के प्रदेश अध्यक्ष अबू आसिम आजमी ने कुशीनगर में दौरा किया। कसया नगर में सपा कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए अब्बू असीम आजमी ने भाजपा पर तीखा हमला किया।  उन्होंने कहा, अल्पसंख्यक वर्ग के किसी के बहकावे में नही आने की वाला है। उन्होंने कहा एक बार फिर समाजवादी पार्टी को आगामी विधानसभा चुनाव में वोट देकर कर अखिलेश यादव को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने का काम करें यह अपील करते हुए जनता को संबोधित किया।


अबू आसिम आजमी ने लोगों को संबोधित करते हुए उद्दीन ओवैसी पर तंज कसते हुए कहा कि जो लोग अल्पसंख्यकों के इस समय नेता बनाने आ रहे हैं।  वे बताते हैं तो किसी मुसलमान भाई को वोट दें वह सिर्फ उन को गुमराह कर रहे हैं। क्योंकि जब आप इस तरह का काम करेंगे तो अभी से 25 सीट नहीं ला पाएंगे बाकी कई सीटों पर भाजपा का कब्जा होगा। फिर संसद भवन को तोड़कर सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट पर काम किया जा रहा है जिसमें आर एस एस की नीति और कानून लागू होगा और नया संविधान बनाया जाएगा।  इसलिए किसी भ्रम में मत आना और मुझे फक्र है कि मैंने जब राजनीति शुरू किया तो किसी गुलाम नबी आजाद के लिए नहीं बल्कि मुलायम सिंह यादव को अपना नेता माना।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!