आगरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुआ भयानक हादसा, दो लोगों की मौत...वाहन काटकर निकाले गए शव

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 02 Jan, 2022 01:40 PM

a terrible accident happened on yamuna expressway in agra

यूपी के आगरा में भीषण सड़क हादसा हो गया है। जहां आगरा से दिल्ली की ओर जा रहा ट्रक डिवाइडर तोड़ता हुआ नीचे लटक गया। इस हादसे में ट्रक चालक और क्लीनर दोनों की मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने...

आगरा: यूपी के आगरा में भीषण सड़क हादसा हो गया है। जहां आगरा से दिल्ली की ओर जा रहा ट्रक डिवाइडर तोड़ता हुआ नीचे लटक गया। इस हादसे में ट्रक चालक और क्लीनर दोनों की मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने 2 घंटे की कड़़ी मशक्कत के बाद दोनों के शव बाहर निकाले और पोस्टमार्टम के लिए भेजे।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार रविवार सुबह करीब 4:30 बजे आगरा से दिल्ली की ओर जा रहा 20 चक्का ट्रक संख्या PB08 डीसी 3511 खंदौली थाना क्षेत्र के पास माइलस्टोन 154 पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। सुबह करीब 4:30 बजे यह हादसा हुआ उस समय एक्सप्रेस वे पर घना कोहरा था। जिसके चलते ट्रक अनियंत्रित हो गया और डिवाइडर व रेलिंग तोड़ता हुआ करीब 100 मीटर दूर चला गया।

वहीं खंदौली टोल प्लाजा से करीब 3 किलोमीटर पहले खेरिया गांव के लिए बनाए गए अंडरपास के बराबर में स्थित खाली जगह में ट्रक जाकर फंस गया। दुर्घटना की वजह से ट्रक के आगे का हिस्सा बुरी तरह से तहस-नहस हो गया था। जिसकी वजह से ट्रक ड्राइवर और क्लीनर केबिन में ही फंस गए और उनकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और बचाव कार्य में जुट गई। सुबह अंधेरा होने के कारण पुलिस को शव निकालने में परेशानी हुई। क्रेन मंगाई गई। इसके बाद केबिन को काटकर करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद दोनों शवों को निकाला गया। अभी शवों की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!