ठाकुरों की दबंगई! आम और चावल की चोरी के आरोप में 14 वर्षीय दलित किशोर की पीट-पीट कर हत्या

Edited By Mamta Yadav, Updated: 05 Aug, 2022 11:29 PM

14 year old dalit teenager lynched for theft of mango and rice

जिले के कपसेठी थाना क्षेत्र के सुइलरा गांव में कथित तौर पर आम और चावल की चोरी करने के आरोप में कुछ लोगों ने 14 वर्षीय दलित किशोर की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मृतक किशोर के पिता की शिकायत पर चार...

वाराणसी: जिले के कपसेठी थाना क्षेत्र के सुइलरा गांव में कथित तौर पर आम और चावल की चोरी करने के आरोप में कुछ लोगों ने 14 वर्षीय दलित किशोर की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मृतक किशोर के पिता की शिकायत पर चार लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया है।

हालांकि कपसेठी थानाध्यक्ष राजेश त्रिपाठी ने शुक्रवार को बताया कि किशोर के शव के पोस्टमार्टम में कोई भी चोट के निशान नहीं मिले हैं और उसकी मृत्यु बीमारी से होने की बात सामने आयी है। मृतक विजय कुमार गौतम के पिता पप्पू राम द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर के अनुसार, विजय कुछ दिन पहले गांव के ही गुड्डू सिंह की किराना की दुकान पर गया था। उसमें कहा गया है, वहां गुड्डू सिंह, पखण्डू सिंह, सौरभ सिंह और शिवम सिंह ने विजय पर आम और चावल की चोरी का आरोप लगाते हुए उसे काफी मारा पीटा और किसी से इस बात की शिकायत करने पर और मारने पीटने की धमकी दी।

तहरीर के अनुसार, घटना के दिन ही आरोपी सौरभ सिंह ने डायल 112 पर कॉल कर के पुलिस को बुलाया और पुलिसकर्मियों ने विजय से चोरी के बदले 400 रुपये का भुगतान करवाया और सभी को समझा बुझाकर चले गए। तहरीर में कहा गया है कि विजय को काफी अंदरूनी चोटें आयी थी जिसकी वजह से उसे 31 जुलाई को लोहता स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!