जालौन में 12वीं की छात्रा से गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार

Edited By Ramkesh,Updated: 16 Oct, 2020 07:22 PM

12th class gang rape in jalaun two accused arrested

उत्तर प्रदेश के जालौन में एक नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के दो आरोपियों को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया।

जालौन: उत्तर प्रदेश के जालौन में एक नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के दो आरोपियों को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया।  पुलिस अधीक्षक डॉ यशवीर सिंह ने पत्रकारों को घटना के बारे मे जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार देर रात बीमार मां को अस्पताल देखने जा रही नाबालिग छात्रा को रास्ते मे पकड़कर दो युवकों ने दुराचार किया। इस संबंध में पीड़िता की ओर से दी गयी तहरीर में नीरज (16) और गौरव (21) पर उसके साथ दुराचार का आरोप लगाया गया। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने पास्को एक्ट के साथ सुसंगत धाराओं के तहत मामला दर्ज किया और आरोपियों की तलाश शुरू की। दोनों आरोपी आज पुलिस के हाथ लगे। छात्रा का आज मेडिकल भी कराया गया है।

पीड़तिा, कक्षा 12वीं की छात्रा है और उसके परिजनों की ओर से दी गयी तहरीर में बताया गया कि छात्रा की मां की बुधवार देर रात को तबीयत खराब हो गई थी, जिसके बाद उसके पिता, माता को लेकर अस्पताल गये लेकिन काफी देर तक उनके वापस नहीं आने से चिंतित छात्रा ने अस्पताल जाने का फैसला किया। देर रात घर से अस्पताल के लिए निकली छात्रा शहीद भगत सिंह चौराहे तक पहुंची लेकिन सूनसानी और घबराहट में वह वापस घर की ओर लौटने लगी ।

इसी बीच दो युवक छात्रा को अकेली देख उसके पीछे लग गये। रास्ते में उन्होंने छात्रा को पकड लिया और डरा धमकाकर वन विभाग के पीछे ले जाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। किसी तरह छात्रा घर पहुंची और डर के कारण उसने किसी को कुछ नहीं बताया लेकिन छात्रा को लगातार परेशान देख मां ने गुरूवार को जब उस पर दबाव देकर उससे पूछा तो छात्रा ने अपने साथ हुए दुराचार की पूरी कहानी मां को बतायी जिसके बाद परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस थाने मे जाकर शिकायत दर्ज करायी।

हाथरस गैंगरेप मामले के बाद न केवल उत्तर प्रदेश बल्कि बुंदेलखंड में भी दुराचार के मामलों में इजाफा देखने को मिल रहा है । पिछले दिनों झांसी और मऊरानीपुर में और अब जालौन में नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। हालांकि ऐसी घटनाओं को लेकर लगभग सभी जगह प्रशासन काफी चौकस है और मामलों में तेजी से कार्रवाई की जा रही है लेकिन ऐसी घटनाओं में इजाफा प्रशासन और समाज देानों के लिए चिंताजनक है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!