Bulandshahr News: खेत में चारा लेने गई 12 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, खून से लथपथ मिला शव... गले में गहरे चोट के निशान

Edited By Mamta Yadav,Updated: 19 Jun, 2024 10:09 PM

12 year old girl who went to the field to collect fodder was raped and murdered

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में 13 वर्षीय नाबालिक बच्ची रोजाना की तरह खेत में चारा लेने गई थी। उसकी गला रेतकर हत्या कर दी गई। बच्ची का शव मक्का के खेत में पड़ा मिला। सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। परिजनों का आरोप है कि रेप के बाद हत्या की गई...

Bulandshahr News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में 13 वर्षीय नाबालिक बच्ची रोजाना की तरह खेत में चारा लेने गई थी। उसकी गला रेतकर हत्या कर दी गई। बच्ची का शव मक्का के खेत में पड़ा मिला। सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। परिजनों का आरोप है कि रेप के बाद हत्या की गई है। पुलिस ने बच्ची का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पूरे मामले की जांच पुलिस कर रही है।
PunjabKesari
बता दें कि रोजाना की तरह बच्ची बुधवार की सुबह खेत में चारा लेने गईं थी। दोपहर तक वह घर वापस नहीं लौटी। जिस पर परिजनों को चिंता हुई और तलाश शुरू की। परिजन तलाश करते हुए जब मक्का के खेत में पहुंचे तो उसका शव लहूलुहान पड़ा हुआ था। कपड़े अस्त-वस्त थे। लहूलुहान हालात में उसका शव मिला,  गले में गहरे चोट के निशान मिले हैं। बताया जा रहा है कि पूरे शरीर में कई जगह नोंचने के निशान भी मिले हैं। सूचना पर एसएसपी, एसपी क्राईम, सीओ और पुलिस टीम पहुंची। एसएसपी ने परिजनों से पूछताछ की और मौके पर पहुंचकर जांच की। वारदात स्थल पर फॉरेंसिक टीम जांच कर रही है। मृतका की मां ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी ने घास काट कर बांध ली थी। उसकी चप्पल घास के पास मिली है। मक्का के खेत में जहां शव मिला है उससे 30 मीटर की दूरी पर उसकी चप्पल और घास पड़ी मिली।
PunjabKesari
एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि 13 वर्षीय बच्ची की गला रेत कर हत्या कर दी गई। बच्ची का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्या के खुलासे के लिए पुलिस की दो टीमें गठित कर दी गई है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!