Noida News: गोलीकांड का एक आरोपी एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार, शराब देने से इनकार करने पर सेल्समैन को मारी थी गोली

Edited By Anil Kapoor,Updated: 02 Apr, 2024 01:01 PM

noida news one person arrested for murder of salesman

Noida News: उत्तर प्रदेश में गौतमबुद्ध नगर जिले के बिसरख थाना क्षेत्र में दो दिन पहले हुई सेल्समैन की हत्या के मामले में पुलिस ने मंगलवार सुबह मुठभेड़ के बाद एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि...

Noida News: उत्तर प्रदेश में गौतमबुद्ध नगर जिले के बिसरख थाना क्षेत्र में दो दिन पहले हुई सेल्समैन की हत्या के मामले में पुलिस ने मंगलवार सुबह मुठभेड़ के बाद एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान बुलंदशहर जिले के निवासी अतुल के रूप में हुई है, जिसके पास से एक मोटरसाइकिल, देसी पिस्तौल और कारतूस बरामद किया गया है।

सेल्समैन की हत्या के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) सुनीति ने बताया कि अतुल अपने साथी प्रीत अन्य के संग 30 मार्च रात करीब 2 बजे गांव हैबतपुर स्थित शराब की दुकान पर पहुंचा और अंदर में सो रहे सेल्समैन हरिओम नागर से शराब की मांग की। सेल्समैन ने शराब देने से इनकार किया तो उन्होंने उसे गोली मार दिया, जिससे नागर की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि आज सुबह (2 अप्रैल) एटीएस गोलचक्कर के पास से अतुल को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है, उसके पैर में गोली लगी है। सुनीति ने बताया कि अतुल के खिलाफ पूर्व में चोरी सहित विभिन्न धाराओं में लगभग 12 मामले दर्ज हैं और अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। 

आगरा में कारोबारी की हत्या, पत्नी को किया घायल
आगरा में एक कारोबारी के दुकान में काम करने वाले व्यक्ति ने कथित तौर पर उसकी पिटाई कर उसकी जान ले ली और उसकी पत्नी को घायल कर दिया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि दुकान में काम करने वाले व्यक्ति के साथियों ने कारोबारी की दुकान में लूटपाट भी की। पुलिस उपायुक्त (नगर) सूरज कुमार राय ने बताया कि यह घटना हरिपर्वत पुलिस थाना क्षेत्र के विजय नगर कॉलोनी में कारोबारी दिलीप गुप्ता के घर हुई। उन्होंने बताया कि घटना के सिलसिले में एक शिकायत दर्ज की गई है और आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम गठित की गई है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!