Noida News: सड़क किनारे बदल रहा था पिकअप ट्रक का टायर, तभी तेज रफ्तार कार ने मारी जोरदार टक्कर.... मौके पर मौत

Edited By Anil Kapoor,Updated: 06 Jun, 2024 09:53 AM

noida news a person changing the tyre of a truck was hit by a car and died

Noida News: उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जनपद स्थित नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर बुधवार को पिकअप ट्रक का टायर बदल रहे 35 वर्षीय एक व्यक्ति को कार ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस को...

Noida News: उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जनपद स्थित नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर बुधवार को पिकअप ट्रक का टायर बदल रहे 35 वर्षीय एक व्यक्ति को कार ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस को अभी तक इस मामले में कोई औपचारिक शिकायत नहीं मिली है। उन्होंने बताया कि अपराह्न करीब डेढ़ बजे हुई इस घटना में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

ट्रक का टायर बदल रहे व्यक्ति को कार ने टक्कर मारी, मौत
पुलिस अधिकारी ने बताया कि गाजियाबाद में लोनी के रहने वाला पवन सेक्टर 82 मोड़ के पास एक्सप्रेसवे पर अपने पिकअप ट्रक का टायर बदल रहा था कि तभी पीछे से आ रही एक कार ने उसे टक्कर मार दी। पवन को गंभीर चोटें आईं और उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां बाद में उसे मृत घोषित कर दिया गया। अधिकारी ने बताया कि शव को शवगृह में रखकर उसके परिवार को सूचित कर दिया गया।

मामले में कानूनी कार्रवाई कर दी गई है शुरू: पुलिस
पुलिस के अनुसार, दुर्घटना में शामिल स्थानीय पंजीकृत कार के चालक की पहचान ग्रेटर नोएडा के रहने वाले राजकुमार सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि मामले में कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!