Gonda News: फिर दिखा तेज रफ्तार का कहर, पेड़ से टकराने के बाद बोलेरो के उड़े परखच्चे.... 4 युवकों की मौके पर मौत

Edited By Anil Kapoor,Updated: 04 Oct, 2024 02:33 PM

gonda news bolero collided with a tree four youths died

Gonda News: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में एक अनियंत्रित वाहन (बोलेरो) के पेड़ से टकरा जाने के कारण 4 युवकों की मौत हो गई। एक पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। जिले के इटियाथोक थाने के प्रभारी निरीक्षक शेष मणि पाण्डेय ने यहां बताया कि थाना...

Gonda News: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में एक अनियंत्रित वाहन (बोलेरो) के पेड़ से टकरा जाने के कारण 4 युवकों की मौत हो गई। एक पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। जिले के इटियाथोक थाने के प्रभारी निरीक्षक शेष मणि पाण्डेय ने यहां बताया कि थाना क्षेत्र के अन्तर्गत खरगूपुर-इटियाथोक मार्ग पर स्थित ‘डेंजर जोन‘ में गुरुवार को रात करीब 12 बजे खरगूपुर की तरफ तेज गति से जा रही बोलेरो (वाहन संख्या यूपी 32 पीके-6284) अनियंत्रित होकर सड़क किनारे के पेड़ से टकरा गई। उन्होंने कहा कि इस दुर्घटना में वाहन सवार सभी चार युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए और गति अधिक होने के कारण बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को तत्काल मेडिकल कॉलेज ले गई जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बोलेरो पेड़ से टकराई, चार युवकों की मौत
प्रभारी निरीक्षक के अनुसार, मृतकों की पहचान अभिषेक साहू (23) निवासी ठडक्की पट्टी, धर्म सिंह (22) निवासी कंसापुर, राम बच्चन पाण्डेय (25) निवासी तिवारी बाजार व दीपू निवासी (23) कचनापुर के रूप में हुई है। बताया जाता है कि चारों युवक आपस में दोस्त थे। इनमें से एक युवक की रिश्तेदारी में आयोजित मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए चारों दोस्त बोलेरो में सवार होकर जा रहे थे। पुलिस ने सभी शवों को पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!