नाबालिग लड़की को अगवा करने का आरोप, 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Edited By Imran,Updated: 22 Sep, 2024 06:31 PM

case against six people for kidnapping minor girl

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में एक नाबालिग हिन्दू लड़की को कथित तौर पर अगवा करने के लिए एक नाबालिग लड़के और उसके परिजन समेत छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, आरोपी नाबालिग और...

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में एक नाबालिग हिन्दू लड़की को कथित तौर पर अगवा करने के लिए एक नाबालिग लड़के और उसके परिजन समेत छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, आरोपी नाबालिग और लड़की दोनों लापता हैं।

 राया थाने के प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि कटैला गांव की रहने वाली नाबालिग लड़की और उसी गांव में रहने वाला आरोपी नाबालिग राया कस्बे के इण्टर कॉलेज एक साथ पढ़ते थे। उन्होंने बताया कि दोनों की आयु 17 वर्ष बताई गई है। अधिकारी ने बताया कि शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि गांव में ही रहने वालाा दूसरे समुदाय का 17 वर्षीय लड़का इस महीने 17 सितंबर को उनकी लड़की को बहला-फुसलाकर ले गया। शिकायतकर्ता के मुताबिक, आरोपी लड़का उनकी बेटी का धर्म परिवर्तन कराना चाहता है और निकाह करने के लिए ही उनकी बेटी को अपने साथ ले गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि लड़की के परिजनों की शिकायत पर 19 सितंबर को लड़के और उसके पांच परिजनों के खिलाफ अपहरण के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है तथा आरोपी की तलाश की जा रही है।

 क्षेत्रीय पुलिस उपाधीक्षक भूषण वर्मा ने बताया कि हम अभी निश्चित तौर पर यह नहीं कह सकते कि कथित रूप से ‘लव-जिहाद' जैसा कोई मामला है। उन्होंने बताया कि अभी यह तय नहीं हो पाया है कि वे दोनों साथ-साथ ही घर से गायब हुए हैं। वर्मा ने बताया कि आरोपी लड़के के भी सभी संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है और लड़की की बरामदगी और उसके बयानों के आधार पर पता चलेगा कि उसके गायब होने में आरोपी लड़के की क्या भूमिका है। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!