विकास शर्मा व उनके 50 सहयोगियों ने थामा AAP का हाथ, प्रभारी और समन्वयक ने पार्टी में किया शामिल

Edited By Nitika, Updated: 01 Aug, 2022 06:22 PM

vikas sharma and his 50 associates joined aap

आम आदमी पार्टी के उत्तराखंड प्रभारी दिनेश मोहनिया तथा प्रदेश संगठन समन्वयक जोत सिंह बिष्ट ने रुड़की में एक कार्यक्रम में विकास शर्मा और उनके 50 साथियों को आम आदमी पार्टी की टोपी और माला पहनाकर पार्टी में शामिल किया।

 

देहरादून(कुलदीप रावत): आम आदमी पार्टी के उत्तराखंड प्रभारी दिनेश मोहनिया तथा प्रदेश संगठन समन्वयक जोत सिंह बिष्ट ने रुड़की में एक कार्यक्रम में विकास शर्मा और उनके 50 साथियों को आम आदमी पार्टी की टोपी और माला पहनाकर पार्टी में शामिल किया।
PunjabKesari
प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने सभी नए साथियों को आम आदमी पार्टी परिवार का सदस्य बनाते हुए कहा कि लोग केवल दिल्ली और पंजाब में नहीं बल्कि उत्तराखंड, हरियाणा, हिमाचल, गुजरात और देश के अन्य राज्यों में अब आम आदमी पार्टी को भाजपा के मजबूत विकल्प के रूप में देख रहे हैं। भाजपा सरकार द्वारा देश में फैलाई गई आर्थिक बदहाली, बेरोजगारी, महंगाई के खिलाफ आम आदमी खड़ा होकर केजरीवाल के दिल्ली मॉडल पर अपना विश्वास व्यक्त करने के लिए मन बना रहा है।
PunjabKesari
प्रदेश संगठन समन्वयक जोत सिंह बिष्ट ने कहा कि आम आदमी पार्टी एक ऐसी पार्टी है, जिसने 2 राज्यों में सरकार बनाकर के लोगों को किसी किस्म की परेशानी ना हो उनके रोजमर्रा की जरूरत की अनेक प्रकार के प्रमाणपत्रों को घर पर बनाने की एक नई रीति शुरू करके एक ईमानदार सरकार की मिसाल पेश की है। दिल्ली में बिजली और पानी निशुल्क उपलब्ध कराने के साथ सरकारी स्कूलों में विश्व स्तर की बेहतरीन शिक्षा का जो मॉडल दिल्ली सरकार ने पेश किया वह अपने आप में केवल देश में नहीं बल्कि दुनिया में मिसाल है। इसलिए गरीब और मध्यम वर्ग के लोग आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने के लिए आम आदमी पार्टी से लगातार जुड़ाव बना रहे हैं। सभी साथियों का हृदय से आभार व्यक्त करते हुए दोनों नेताओं ने उनको विश्वास दिलाया कि आम आदमी पार्टी हर साथी की मेहनत को निश्चित रूप से पहचान कर सम्मान और स्थान देने की दिशा में काम कर रही है।
PunjabKesari
बैठक में उपस्थित आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता नरेश प्रिंस, प्रेम सिंह, नवनीत राठी, श्याम त्यागी आदि के प्रयास की सराहना की गई। प्रदेश प्रभारी ने सभी वरिष्ठ नेताओं को निर्देश दिया कि अगले एक महीने में जिला और ब्लॉक स्तर पर संगठन को तैयार करके सितंबर महीने से सेक्टर और बूथ स्तर के संगठनों को तैयार करने की कार्रवाई की जाएगी।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!