एसडीआरएफ को मिली सफलता, अलग-अलग घटनाओं में दो शव किए बरामद

Edited By Ramkesh,Updated: 21 Aug, 2024 07:07 PM

sdrf got success two bodies recovered in separate incidents

उत्तराखंड में राज्य आपदा प्रबंधन बल (एसडीआरएफ) ने दो अलग-अलग घटनाओं में दो शवों को बरामद किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार देर शाम को रामनगर के पास कोटाबाग में तीन मोटर साइकिल सवार ए​क बरसाती नाले में बह गये थे। इनमें से दो युवक बच निकले...

नैनीताल: उत्तराखंड में राज्य आपदा प्रबंधन बल (एसडीआरएफ) ने दो अलग-अलग घटनाओं में दो शवों को बरामद किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार देर शाम को रामनगर के पास कोटाबाग में तीन मोटर साइकिल सवार ए​क बरसाती नाले में बह गये थे। इनमें से दो युवक बच निकले लेकिन इनका एक साथी मनीष सती लापता हो गया था। एसडीआरएफ की एक टीम रात को घटनास्थल पर पहुंची और देर रात तक चलाये गये तलाशी अभियान में युवक के शव को बरामद कर लिया।

इसी प्रकार एक अन्य घटना में आज एक व्यक्ति नैनीताल में नैनी झील में डूब गया। एसडीआरएफ टीम को सूचना दी गयी। उपनिरीक्षक मनोज रावत के नेतृत्व में एक टीम मय उपकरण मौके पर पहुंची और काफी खोजबीन के बाद शव को बरामद कर लिया। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। आगे की कार्रवाई के लिए शव को पुलिस को सौंप दिया गया है।

ये भी पढ़ें:- युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी!  उत्तराखंड सरकार जल्द ही 2000 पदों पर करेगी पुलिस भर्ती

Uttrakhand news: उत्तराखंड में पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी आई है। दरअसल, उत्तराखंड सरकार ने जल्द ही 2 हजार पदों पर पुलिस जवानों की भर्ती करने का फैसला लिया है। इसे लेकर पुलिस मुख्यालय प्लान तैयार कर रहा है। विभाग के मुताबिक जल्द ही इसका नोटिफिकेशन जारी किया जाएगा। पुलिस प्रवक्ता नीलेश आनंद भरने का बयान पुलिस जवानों की भर्ती से पुलिस विभाग मजबूत होगा और तेजी के साथ पुलिस डिपार्टमेंट में काम करेगा। सिविल पुलिस, पीएसी पुलिस, फायर पुलिस के जवानों की भर्ती होगी।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!