पिछले 6 दिनों से लापता हवलदार का नहीं मिला कोई सुराग, वापसी के लिए परिजन कर रहे प्रार्थनाएं

Edited By Nitika,Updated: 14 Jan, 2020 04:04 PM

prayers for the successful return of the sergeant

जम्मू कश्मीर के गुलमर्ग में ड्यूटी के दौरान बर्फ पर पैर फिसलने के बाद पाकिस्तान सीमा में चले गए हवलदार राजेन्द्र सिंह का पिछले 6 दिनों से कोई समाचार नहीं मिलने से उनके परिजनों की बेचैनी बढ़ती जा रही है।

देहरादूनः जम्मू कश्मीर के गुलमर्ग में ड्यूटी के दौरान बर्फ पर पैर फिसलने के बाद पाकिस्तान सीमा में चले गए हवलदार राजेन्द्र सिंह का पिछले 6 दिनों से कोई समाचार नहीं मिलने से उनके परिजनों की बेचैनी बढ़ती जा रही है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इसके साथ ही वह जवान की सकुशल वापसी की प्रार्थनाएं कर रहे है।

जानकारी के अनुसार, 8 जनवरी से लापता राजेन्द्र सिंह गुलमर्ग में ड्यूटी के दौरान बर्फ पर पैर फिसलने से पाकिस्तान की सीमा में चले गए थे उसके बाद से उनका कोई पता नहीं चला है। हवलदार राजेन्द्र की 8 जनवरी को ही अंतिम बार पत्नी राजेश्वरी देवी से बात हुई थी, जिसमें उन्होंने मौसम खराब होने का जिक्र किया था। उनका परिवार इन दिनों दून के अम्बीवाला में रहता है।

वहीं हवलदार राजेन्द्र के माता-पिता और उनके बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। 6 दिन बीत जाने के बाद भी उन्हें अपने बेटे की कोई खबर नहीं मिल सकी है। विधायकों से लेकर तमाम जनप्रतिनिधि अपने-अपने स्तर पर उनसे मिलकर उन्हें समझाने का प्रयास कर रहे हैं। परिजन मुख्यमंत्री से मिलकर उन्हें भी इस घटना के बारे में बता चुके हैं।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ बिपिन रावत, रक्षा सलाहकार अजीत डोभाल से सम्पर्क साधा जा चुका है लेकिन अभी तक हवलदार राजेन्द्र को कुछ पता नहीं चला है। रक्षा विभाग के अधिकारियों द्वारा उनकी तलाश में लगे होने की बात की जा रही है लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता जा रहा है परिजनों की उम्मीद कमजोर पड़ती जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!