सहकारिता विभाग में मंत्री ने सभी अटैचमेंट किए निरस्त, देखिए आदेश की कॉपी

Edited By Nitika,Updated: 22 Jun, 2022 12:42 PM

minister canceled all attachments in cooperative department

सहकारिता विभाग में लंबे समय से मुख्यालयों और मैदानों में अटैचमेंट पर कार्य कर रहे सहकारिता कर्मचारियों का अटैचमेंट समाप्त हो गया है। मंगलवार शाम निबंधक सहकारी समितियां आलोक पांडे के द्वारा आदेश जारी कर दिया गया है।

 

देहरादून(कुलदीप रावत): सहकारिता विभाग में लंबे समय से मुख्यालयों और मैदानों में अटैचमेंट पर कार्य कर रहे सहकारिता कर्मचारियों का अटैचमेंट समाप्त हो गया है। मंगलवार शाम निबंधक सहकारी समितियां आलोक पांडे के द्वारा आदेश जारी कर दिया गया है।
PunjabKesari
इस आदेश के बाद लगभग 40 से अधिक कर्मचारी अपने मूल तैनाती स्थलों में चले जाएंगे। एक के बाद एक सहकारिता मंत्री के द्वारा सहकारिता विभाग में कठोर निर्णय लेने से पूरे सहकारिता महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। आदेश निकलने के बाद से ही सभी अपने अटैचमेंट को बरकरार रखने के लिए कड़ी मशक्कत कर रहे हैं। इसके साथ ही निबंधक सहकारी समितियां आलोक कुमार पांडे ने इस संबंध में सभी जनपदों मंडलीय कार्यालय वह विभिन्न शीर्ष सहकारी संस्थाओं को आदेश जारी किए हैं।

वहीं सभी जिला सहायक निबंधक सहकारी निरीक्षक वर्ग 1 तथा वर्ग 2 की नवीन तैनाती ब्लॉक और तहसील स्तर पर की जाए। साथ ही आदेश में स्पष्ट कहा गया है कि बिना निबंधक की अनुमति के भविष्य में किसी भी कार्मिक का समृद्धिकरण न किया जाए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!