स्वास्थ्य मंत्री को सोशल मीडिया में मिली शिकायत तो अचानक औचक निरीक्षण करने पहुंचे अस्पताल

Edited By Nitika, Updated: 26 Jun, 2022 11:40 AM

health minister reached the hospital for surprise inspection

उत्तराखंड के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. धन सिंह रावत 3 दिवसीय क्षेत्र भ्रमण पर हैं। इस दौरान उनके कई जगह क्षेत्र भर में कार्यक्रम लगे हुए थे लेकिन जिला चिकित्सालय पौड़ी का अचानक से उनके द्वारा औचक निरीक्षण किया गया तो अस्पताल में डॉक्टर और कर्मचारियों के...

 

पौड़ी गढ़वाल(कुलदीप सिंह रावत): उत्तराखंड के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. धन सिंह रावत 3 दिवसीय क्षेत्र भ्रमण पर हैं। इस दौरान उनके कई जगह क्षेत्र भर में कार्यक्रम लगे हुए थे लेकिन जिला चिकित्सालय पौड़ी का अचानक से उनके द्वारा औचक निरीक्षण किया गया तो अस्पताल में डॉक्टर और कर्मचारियों के हाथ-पैर फूल गए। उन्होंने आपातकालीन सेवा कक्ष, डिजिटल एक्स रे रूम, सीटी स्कैन, औषधि वितरण केन्द्र, जनरल ओपीडी, नवजात शिशु वार्ड सहित अन्य महत्वपूर्ण वार्डों का निरीक्षण किया। बता दें काफी समय से सोशल मीडिया में अस्पताल की शिकायतें स्वास्थ्य मंत्री तक पहुंच रही थी।
PunjabKesari
स्वास्थ्य मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने पौड़ी स्थित जिला चिकित्सालय का औचक निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने अस्पताल आए मरीजों व तीमारदारों से मिलकर उनका हाल-चाल जाना। डॉ. रावत ने अस्पताल में निर्माणाधीन डायलिसिस केन्द्र की प्रगति का भी निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि डायलिसिस केन्द्र के बन जाने से स्थानीय निवासियों के साथ-साथ पूरे क्षेत्र के लोगों को इसका लाभ मिलेगा तथा उन्हें डायलिसिस के लिए बड़े शहरों में नहीं जाना पडे़गा।
PunjabKesari
वहीं स्वास्थ्य मंत्री ने पाबौ में निर्माणाधीन छात्रावास भवन व खेल स्टेडियम में कार्यो का जायजा लिया। उन्होंने निर्माणाधीन कार्यो को गुणवत्ता के साथ  करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि निर्माणाधीन कार्यो से छात्रों को आगे बढ़ने के बेहतर अवसर मिलेंगे। इसके अलावा उन्होंने पैठाणी में निर्माणाधीन टैक्सी पार्किग का भी निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि टैक्सी पार्किग बन जाने से पैठाणी में जाम की समस्या से निजात मिलेगी। श्रीनगर विधानसभा में सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है। सड़कों के निर्माण में तेजी आने से लोग गांवों में ही स्वरोजगार को अपनाकर अपनी आर्थिकी को मजबूत कर रहे हैं।
PunjabKesari
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!