अखिलेश पर बरसे योगी, कहा- खून से रंगी है सपा की टोपी

Edited By Ramkesh, Updated: 29 Jan, 2022 03:45 PM

yogi lashed out at akhilesh said sp s cap is colored with blood

प्रभावी मतदाता सम्मेलन में मुख्यमंत्री आदित्यना योगी ने सपा प्रमुख अखिलेश जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पहले की सरकारों में कांवड़ यात्रा के दौरान रोक लगाई जाती थी। उन्होंने कहा कि चौधरी चरण सिंह ने 19 80 में रामलला के पुनर्गठन का सपना देखा था,...

बागपत: प्रभावी मतदाता सम्मेलन में मुख्यमंत्री आदित्यना योगी ने सपा प्रमुख अखिलेश जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पहले की सरकारों में कांवड़ यात्रा के दौरान रोक लगाई जाती थी। उन्होंने कहा कि चौधरी चरण सिंह ने 19 80 में रामलला के पुनर्गठन का सपना देखा था, जो आज भाजपा सरकार में पूरा हो रहा है। सपा शासन काल में सचिन और गौरव की हत्या इसलिए हो जाती थी कि वो अपनी बहन की रक्षा करना चाहते थे।  उन्होंने कहा कि सपा की पहचान है कि उसने रामभक्तों पर और निर्दोष लोगों पर गोली चलावाई। 

PunjabKesari

मुजफ्फरनगर में हुए दंगों का दाग समाजवादी पार्टी पर है।  उन्होंने कहा कि सपा प्रदेश में माफिया राज को लाना चाहती है। सपा की टोपी खून से रंगी है।  उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी सिर्फ कबरस्तान की बाउंडी बना रही थी हमने 43 लाख  लोगों को मकान बनावा कर दिया है।  उन्होंने कहा कि  डबल इंजन की सरकार है तो राशन की भी डबल डोज़ मिल रहा है।  उन्होंने कहा कि सपा तमंचों की फैक्ट्री लगाती थी हमने डिफेंस कॉरिडोर बनाया। भाजपा के शासन काल में 700 मंदिरों और धाम का सौंदर्यीकरण कराया है। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!