मुठभेड़ में गोली लगते ही अकल आई ठिकाने! बदमाश बोला- छोड़ दूंगा गुनाह का रास्ता, बच्चों को पालूंगा

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 07 Dec, 2022 01:05 PM

wisdom came to the whereabouts as soon as the bullet was fired

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में ऑपरेशन लंगड़ा के तहत पुलिस ने एक और अपराधी को गिरफ्तार किया है। पुलिस मुठभेड़ में आरोपी को...

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में ऑपरेशन लंगड़ा के तहत पुलिस ने एक और अपराधी को गिरफ्तार किया है। पुलिस मुठभेड़ में आरोपी को गोली लग गई। खास बात ये है कि गोली लगते ही आरोपी पुलिस से रहम की भीख मांगने लगा। उसने कहा कि बुलंदशहर हमेशा के लिए छोड़ दूंगा और बच्चों को पालूंगा। बुरा काम हमेशा के लिए छोड़ दूंगा। बता दें कि पकड़ा गया आरोपी 25 हजार का इनामी बदमाश है।

बुलंदशहर के स्याना कोतवाली क्षेत्र के बुगरासी रोड के पास बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। इस दौरान स्यान पुलिस और बदमाशों के बीच कई राउंड फायरिंग हुई। फायरिंग में स्यान पुलिस बाल-बाल बची। जवाबी फायरिंग में धर्मवीर बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हो गया। जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं बदमाश का साथी रात्रि का फायदा उठा कर मौके से फरार हो गया, जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। 

बता दें कि इनामी बदमाश धर्मवीर पर लूट हत्या गैंगस्टर जैसे संगीन धाराओं में 3 दर्जन के लगभग मुकदमे दर्ज हैं। इनामी बदमाश के पास से लूट के 12510 नगदी एवं आभूषण 1 अवैध असला कारतूस व बाइक बरामद की है। यूपी के बुलंदशहर में एसएसपी श्लोक कुमार के नेतृत्व में ऑपरेशन लंगड़ा जारी है। 

Related Story

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!