विजय जुलूस निकालना पड़ा भारी,  प्रधान सहित चार पर केस दर्ज

Edited By Ramkesh, Updated: 05 May, 2021 12:17 PM

victory procession had to be taken out heavily case

उत्तर प्रदेश के रामपुर में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मतगणना के बाद एक प्रधान पद के प्रत्याशी को विजय का प्रमाण पत्र देकर विजय घोषित किया। जीते हुए प्रधान अपनी जीत की खुशी में ऐसे मग्न हुए कि उन्होंने कोरोना गाइड लाइन की जमकर धज्जियां उड़ाई और जुलूस...

रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मतगणना के बाद एक प्रधान पद के प्रत्याशी को विजय का प्रमाण पत्र देकर विजय घोषित किया। जीते हुए प्रधान अपनी जीत की खुशी में ऐसे मग्न हुए कि उन्होंने कोरोना गाइड लाइन की जमकर धज्जियां उड़ाई और जुलूस की शक्ल में अपने समर्थकों के साथ मतगड़ना स्थल से अपने गांव रवाना हुए। जिस पर जिला प्रशासन ने कड़ी कार्रवाई करते हुए प्रधान सहित चार नामजद और 100 से 150 अज्ञात के खिलाफ थाना गंज में मुकदमा दर्ज कर प्रधान को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक मामला जनपद रामपुर के  सैदनगर ब्लॉक के अजय पुर गांव में प्रधान पद के प्रत्याशी ताहिर अली प्रधान पद के प्रत्याशी थे उन्होंने प्रधान पद की जीत हासिल करने के बाद मतगणना स्थल से लेकर अपने गांव तक विजय जुलूस निकाला इस विजय जुलूस का वीडियो किसी ने बना कर जिला प्रशासन  को भेजा इस पर जिला प्रशासन ने कड़ी कार्रवाई की और इस मामले में कोरोना गाइडलाइन  कोविड-19 अधिनियम के अंतर्गत चार नामजद सहित 100 से 150 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जीते हुए प्रधान ताहिर अली को गिरफ्तार कर लिया है अन्य की गिरफ्तारी के प्रयास में पुलिस लगी हुई है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!