Up Politics: जौनपुर में बोले लालजी वर्मा- कार्यकर्ताओं से है सपा की पहचान

Edited By Mamta Yadav,Updated: 03 Jun, 2023 11:38 PM

up politics lalji verma said in jaunpur  sp is identified with the workers

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय महासचिव (National General Secretary) लालजी वर्मा (Lalji Verma) ने शनिवार को कहा कि सपा की पहचान उनके कार्यकर्ताओं से हैं। देश में जितने भी राजनीतिक दल है, उनमें सबसे मजबूत सपा के कार्यकर्ता हैं।

जौनपुर, Up Politics: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय महासचिव (National General Secretary) लालजी वर्मा (Lalji Verma) ने शनिवार को कहा कि सपा की पहचान उनके कार्यकर्ताओं से हैं। देश में जितने भी राजनीतिक दल है, उनमें सबसे मजबूत सपा के कार्यकर्ता हैं।       
PunjabKesari
पार्टी के जिला कार्यालय पर आयोजित मासिक बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं को चिन्हित कर भाजपा सरकार शोषण कर रही है। उन्हें फर्जी मुकदमों में फसाया जा रहा है और समाजवादी पार्टी को कमजोर करने की साजिश रची जा रही हैं, लेकिन हमारे मजबूत कार्यकर्ता जो उनके इस प्रताड़ना से डरने वाले नहीं है, अपने बूथों पर डटकर वह भाजपा के निकम्मी सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करेंगे। हर विधानसभा में हम बैठक करेगें और बूथ स्तर की समीक्षा करेंगे।       

बैठक में विधायक लकी यादव, डां रागिनी सोनकर, पूर्व विधायक लंलन प्रसाद यादव, शैलेन्द्र यादव ललई, लालबहादुर यादव, राजनरायन बिन्द,श्रद्धा यादव, दीपचंद सोनकर, राजबहादुर यादव, आदि मौजूद रहे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!