UP Politics: जयंत ने काफिला रुकवाकर सब्जी वाले से खरीदा नींबू और हरी मिर्च, तस्वीर शेयर कर कहा- ' राजनीतिक मंच के तीखे नोक झोंक के लिए...'

Edited By Mamta Yadav,Updated: 17 Apr, 2024 04:03 PM

up politics jayant stopped the convoy and bought lemon and green chillies

2024 लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान आगामी 19 तारीख को होना है । ऐसे में पहले चरण के मतदान के लिए किया जा रहा चुनाव प्रचार आज शाम को थम जाएगा । इसी क्रम में सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी चुनावी जीत सुनिश्चित करने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी हैं।...

Meerut News, (आदिल रहमान): 2024 लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान आगामी 19 तारीख को होना है । ऐसे में पहले चरण के मतदान के लिए किया जा रहा चुनाव प्रचार आज शाम को थम जाएगा । इसी क्रम में सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी चुनावी जीत सुनिश्चित करने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी हैं। इसी क्रम में राष्ट्रीय लोकदल के मुखिया जयंत चौधरी ने आज मेरठ के मवाना इलाके में जनसभा की। इस दौरान चौधरी ने कहा कि पश्चिम में इस बार एनडीए गठबंधन की लहर चल रही है। उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह जी को इस क्षेत्र से बहुत लगाव था और उन्होंने अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत भी इसी क्षेत्र से की थी।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि विष्णु शरण दुबलिश चौधरी साहब के बहुत करीबी रहे और वो भी इसी क्षेत्र से थे। इस दौरान राष्ट्रीय लोकदल के मुखिया जयंत चौधरी जनसभा में लोगों को एनडीए गठबंधन सुनिश्चित करने के लिए साधते हुए नजर आए। इस दौरान उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि इस चुनाव को व्यर्थ नहीं जाने देना है और ये संदेश उन लोगों तक भी पहुंचे जो अभी सोच विचार कर रहे हैं। क्योंकि ये चुनाव राष्ट्रीय लोकदल, किसान और देश में दो बार बहुमत की सरकार बनाने वाली एनडीए के लिए बेहद आवश्यक चुनाव है। उन्होंने कहा कि एनडीए तीसरी बार जनता से विश्वास का एक बड़ा मत मांग रही है । खास बात यह रही कि राष्ट्रीय लोकदल के मुखिया जयंत चौधरी अपने भाषण में कहा कि यह हम सबके लिए एक प्रकार से जीवन और मरण का प्रश्न है।
PunjabKesari
वहीं राष्ट्रीय लोकदल के मुखिया जयंत चौधरी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए मेरठ की एक दुकान से ककड़ी, खीरा खरीदने और राजनीतिक मंच के तीखे नोंक झोंक के लिए थोड़ा नींबू और हरी मिर्च भी खरीदने को लेकर एक पोस्ट और वीडियो जारी किया है जो अपने आप में चर्चाओं में बना हुआ है। वायरल वीडियो में चौधरी लोगों के बीच एक दुकान से सब्जी खरीदते हुए दिखाई दे रहे हैं और दुकान पर मौजूद लोग उनके साथ सेल्फी लेते हुए भी नजर आ रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!