UP: रात 11 बजे चैनी-खैनी लेने पहुंचे दबंग, महिला से की हाथापाई; विरोध करने पर अधेड़ पति को उतारा मौत के घाट

Edited By Mamta Yadav,Updated: 22 Sep, 2024 06:00 PM

up bullies arrived at 11 pm to buy chaini khaini scuffled with a woman

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद की बुढाना कोतवाली क्षेत्र के कुरथल गांव में तंबाकू (चैनी खैनी) को लेकर हुए मामूली विवाद के चलते गांव के ही तीन दबंगों ने एक 50 वर्षीय व्यक्ति की पिटाई करते हुए उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना को अंजाम देकर जहां...

Muzaffarnagar News, (अमित कुमार): उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद की बुढाना कोतवाली क्षेत्र के कुरथल गांव में तंबाकू (चैनी खैनी) को लेकर हुए मामूली विवाद के चलते गांव के ही तीन दबंगों ने एक 50 वर्षीय व्यक्ति की पिटाई करते हुए उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना को अंजाम देकर जहां आरोपी मौके से फरार हो गए तो वही सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यक्ति को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टर ने उपचार के दौरान उसे मृत्यु घोषित कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर पीड़ित परिवार की तहरीर पर आरोपियों के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। वहीं घटना से गुस्साए गांव के कश्यप समाज के लोगों ने भारी संख्या में इकट्ठा होकर तहसील CO कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया।
PunjabKesari
भाला मारकर 50 वर्षीय व्यक्ति की हत्या
दरसअल, घटना बुढाना कोतवाली क्षेत्र के कुरथल गांव की है जहाँ चैनी खैनी को लेकर हुए मामूली विवाद में देर रात गांव के ही तीन दबंग व्यक्ति टिल्लू, दीपक और मंगू ने एक 50 वर्षीय व्यक्ति राजवीर की जमकर पिटाई करते हुए उसे भाला मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने लहूलुहान हालात में राजवीर को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर पीड़ित परिवार की तहरीर पर तीनों आरोपी टिल्लू, दीपक और मंगू के विरुद्ध धारा 115(2) , 352 , 103(1) में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए है।
PunjabKesari
दरवाजा खोलें तो उन्होंने मेरे साथ हाथापाई की: कविता
मृतक राजवीर की पत्नी कविता का आरोप है की उन्होंने दरवाजा खड़काय और तीनों ने बहुत दारू पी रखी थी। जैसे ही दरवाजा खोलें उन्होंने मेरे साथ हाथापाई की तो मेरे आदमी ने विरोध किया तो वह साथ लेकर आए भाला से उनपर हमला किया। तीनों मेरे घर पर एक कुबेर लेने के लिए आए थे। मैंने कहा रात के 11:00 बजे मैं तुम्हें कहां से कुबेर दूंगी। जिस तरह से उन्होंने मेरा आदमी को मारा है उन्हें भी मारना चाहिए मुझे और कुछ नहीं चाहती।
PunjabKesari
PunjabKesari
हत्या से कश्यप समाज के लोगों में भारी आक्रोश
वही गांव के कश्यप समाज के लोगों में भारी आक्रोश देखने को मिला और इसी को देखते हुए बुढ़ाना तहसील अंतर्गत CO कार्यालय के बाहर ग्रामीण इकट्ठा होकर बैठ गए और लगातार निर्मम हत्या के मामले में इंसाफ की गुहार लग रहे हैं। उनका कहना है कि दबंग इस तरह अगर हत्या करेंगे तो जीना मुश्किल हो जाएगा। साथ ही साथ उन्होंने बताया कि पीएम की रिपोर्ट आने के बाद सख्त से सख्त कार्यवाही होनी चाहिए अन्यथा यह धरना नहीं हटेगा।
PunjabKesari
घटना की अधिक जानकारी देते हुए सीओ बुढाना गजेंद्र पाल सिंह ने बताया कि कल रात्रि में साढ़े ग्यारह बजे थाना बुढ़ाना क्षेत्र जे गांव कुरथल में तम्बाकू के पैसों को लेकर के विवाद हुआ। इस विवाद में राजवीर नाम के व्यक्ति को भाले से मारा गया, जिसे नजदीकी सीएचसी भेजा गया जहां गंभीर हालत के चलते जिला अस्पातल रेफर कर दिया गया। वहां उपचार के दौरान उसकी म्रत्यु हो गयी है। प्रार्थना पत्र पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया जा चुका है। अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु 2 टीमों का गठन किया गया है। जल्द ही अभियुक्तों को गिरफ्तर कर माननीय न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जाएगा। यह तम्बाकू को लेकर विवाद हुआ है, यह जांच का विषय है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!