यूपी में बेखौफ बदमाश, दिनदहाड़े BA की छात्रा की गला रेतकर हत्या

Edited By Ramkesh,Updated: 22 Aug, 2020 12:56 PM

unscrupulous miscreant in up strangled ba student in broad daylight

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले की बबेरू कोतवाली क्षेत्र के रगौली गांव में शुक्रवार को दिनदहाड़े एक छात्र की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गयी । पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले की बबेरू कोतवाली क्षेत्र के रगौली गांव में शुक्रवार को दिनदहाड़े एक छात्र की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गयी । पुलिस ने इसकी जानकारी दी । बबेरू कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) जयश्याम शुक्ला ने शनिवार को बताया, "शुक्रवार को रगौली गांव का 24 वर्षीय स्नातक छात्र समरजीत यादव अपने घर से तिंदवारी कस्बा जाने के लिए निकला था। दोपहर करीब एक बजे खून से लथपथ उसका शव किलहनुवा नाले की पुलिया के पास पड़ा मिला।" उन्होंने बताया, "प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि पहले से घात लगाए बैठे हमलावरों ने किसी धारदार हथियार से उसकी गला रेत कर हत्या की है।

एसएचओ ने बताया कि "पुलिस अधीक्षक और अपर पुलिस अधीक्षक ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया है। छात्र के पिता राजेश की तहरीर पर गांव के ही पांच नामजद और एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्जकर शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। फिलहाल वारदात के कारणों की जानकारी नहीं हो पाई है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!