Unnao Accident: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा; स्लीपर बस की टैंकर से भिड़ंत, एक बच्चे समेत 18 लोगों की मौत

Edited By Pooja Gill,Updated: 10 Jul, 2024 08:35 AM

unnao accident major accident on lucknow agra expressway

Unnao Road Accident: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में आज सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां पर एक स्लीपर बस और टैंकर के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में दो महिलाओं और एक बच्चे सहित 18 लोगों...

Unnao Road Accident: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में आज सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां पर एक स्लीपर बस और टैंकर के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में दो महिलाओं और एक बच्चे सहित 18 लोगों की मौत हो गई। जबकि लगभग 20 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

हादसे के बाद घटनास्थल पर मची चीख-पुकार
जानकारी के मुताबिक, यह हादसा उन्नाव के थाना बेहटा मुजावर क्षेत्र के तहत आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर किलोमीटर संख्या-247 पर हुआ। इसमें डबल डेकर बस संख्या-UP 95 T 4720 ने पीछे से दूध से भरे टैंकर सं0 UP70 CT 3999 में टक्कर मार दी, जिसमें 18 लोगों की मृत्यु होने की सूचना मिली है। वहीं, 20 से ज्यादा घायल होने की जानकारी है। घटना की सूचना पर थाना बेहटा मुजावर पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को बाहर निकाल कर उपचार हेतु सीएचसी बांगरमऊ में भर्ती करवाया गया। हादसे की सूचना पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे।

मौतों का तांडव देखकर सहमे ग्रामीण
उन्नाव के आला अधिकारी घटनास्थल पर रवाना हो गए है। सीओ बांगरमऊ अरविंद चौरसिया के नेतृत्व में पुलिसकर्मी रेस्क्यू में जुटी हुई है। मौतों का तांडव देखकर ग्रामीण भी सहमे हुए है। बताया जा रहा डबल डेकर बस बिहार के सीतामढ़ी से दिल्ली जा रही थी।

सीएम योगी ने जताया दुख
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्नाव हादसे का संज्ञान लिया है। सीएम योगी ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है। उन्होंने जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!