मुजफ्फरनगर में दर्दनाक हादसा: सगे भाई बहन की मौत, दर्जनों बच्चे हुए घायल

Edited By Imran, Updated: 17 Feb, 2022 03:20 PM

traumatic accident in muzaffarnagar brother and sister killed

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में खटीमा-पानीपत राजमार्ग पर बृहस्पतिवार को दो स्कूल बसों में टक्कर हो गई जिससे चार बच्चों समेत छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि घायलों में बसों के चालक भी शामिल हैं।

मुजफ्फरनगर: जिले में बृहस्पतिवार को दिन निकलते ही बुढ़ाना मोड़ पर तेज रफ्तार के चलते 2 स्कूली बसों की आमने-सामने की भीषण टक्कर हो गई, इस हादसे में मिनी स्कूल बस में सवार 10 बच्चों सहित दोनों स्कूली बसों के ड्राइवर घायल हो गए,
PunjabKesari
घटना पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्चों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां से 4 स्कूली बच्चों को गंभीर हालत के चलते मेरठ रेफर कर दिया, ये हादसा घने कोहरे के बीच एक दूसरी स्कूली बसों को तेज रफ्तार में ओवरटेक करने के दौरान हुआ।
PunjabKesari
दरअसल मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के बुढाना मोड़ का है जहां बृहस्पतिवार को तेज रफ्तार के चलते रविंद्र नाथ टैगोर स्कूल बस और जी डी गोयंका स्कूल बसों की आमने-सामने की ओवरटेक करते वक्त भीषण टक्कर हो गई।
PunjabKesari
 इस भीषण सड़क हादसे में जी डी गोयंका मिनी स्कूल बस में सवार 10 से ज्यादा स्कूली बच्चों सहित दोनों बसों के ड्राइवर चोट लगने से घायल हो गए, वही भीषण सड़क हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल स्कूली बच्चों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहां से डाक्टरों ने गंभीर हालत के चलते 4 बच्चों को मेरठ के लिए रेफर कर दिया।
PunjabKesari
बहरहाल आपको बता दें यह हादसा घने कोहरे के साथ स्कूल बस चालकों की लापरवाही से हुआ है क्योंकि दोनों ही स्कूली बस तेज रफ्तार में थी और जब दोनों बस एक दूसरे को तेज गति में ओवरटेक कर रही थी तो दोनों बसों की आमने-सामने की भीषण टक्कर हो गई जिसमें बसों के परखच्चे उड़ गए।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!