जेहाद देश के लिए सबसे बड़ा कैंसर: तोगड़िया बोले- मोदी-योगी के रहते ही लागू हो सकता है जनसंख्या नियंत्रण कानून

Edited By Mamta Yadav,Updated: 31 Jan, 2023 12:23 AM

togadia said  population control law can be implemented only with modi yogi

अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद (International Hindu Council) अध्यक्ष प्रवीण भाई तोगड़िया (Praveen Bhai Togadia) ने भरोसा जताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) के शासनकाल में देश के विकास के लिये जरूरी जनसंख्या नियंत्रण कानून (Population...

बलिया: अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद (International Hindu Council) अध्यक्ष प्रवीण भाई तोगड़िया (Praveen Bhai Togadia) ने भरोसा जताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) के शासनकाल में देश के विकास के लिये जरूरी जनसंख्या नियंत्रण कानून (Population Control law) अस्तित्व में आ सकता है।      
PunjabKesari
2024 के चुनाव के पहले काशी व मथुरा में मंदिर निर्माण के लिए कानून बन जाएगा
तोगड़िया ने सोमवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि वर्ष 2024 के चुनाव के पहले काशी व मथुरा में मंदिर निर्माण के लिए कानून बन जाएगा। उन्होंने कहा ‘‘ जहां नरेंद्र मोदी व योगी आदित्यनाथ हैं, वहां जरूर कानून बनेगा। '' उन्होंने कहा कि काशी, अयोध्या व मथुरा में मंदिर निर्माण के साथ ही जनसंख्या नियंत्रण कानून आवश्यक है। पूर्ण बहुमत की सरकार होने के कारण किसी की सहमति लेने की जरूरत नही है। राम मंदिर निर्माण से भाजपा को फायदा मिलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि राम मंदिर 25 पीढि़यों के परिश्रम का परिणाम है, तो उसके बनाने का फायदा एक अकेले को कैसे मिलेगा। अगर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी काशी, मथुरा के मंदिर निर्माण सहित जनसंख्या नियंत्रण का कानून लागू करवा देते हैं तो उसका फायदा 2024 में होने वाले चुनाव में उन्हें जरूर मिलेगा। भाजपा से मतभेद को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में कहा ‘‘ हमारा दिल एक है। मतभेद की बात न मैने कहा और न किसी और ने ही कहा है। उनका व भाजपा का दिल एक है। लक्ष्य एक हैं, बस माध्यम बदला है।''
PunjabKesari
बहुत जल्द पाक समते पूरा पाक अधिकृत कश्मीर भारत के हाथ में होगा
उन्होंने कहा कि भारत के बटवारे के समय ही भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित करके संविधान से हिंदू राष्ट्र बना देना चाहिए था, ये एक कमी रह गईं है, हम आगे जा के इसे पूरा करेंगे। उन्होंने दावा किया कि बहुत जल्द पाक अधिकृत कश्मीर समेत पूरा पाकिस्तान भी भारत के कब्जे में आ जाएगा। शैक्षणिक संस्थानों में हिजाब पर प्रतिबंध को लेकर देश के विभिन्न हिस्सों में हो रहे विरोध पर प्रहार करते हुये हिन्दूवादी नेता ने कहा कि ये शैक्षणिक संस्थान तय करेंगे कि वहां कौन सा ड्रेस कोड लगेगा और लोगों को उसका पालन करना चाहिए। अगर उसका पालन न करना हो तो बच्चों को पढ़ाने के लिए न भेजे और भारत को अफगानिस्तान बनाने का विचार त्याग दें। उन्होंने पाकिस्तान की तुलना भिखारियों से करते हुए कहा कि उनके पास खाने के लिए अन्न नहीं है तो लड़ने के लिए हथियार कहा से आएंगे। लिहाजन बहुत जल्द पाक समते पूरा पाक अधिकृत कश्मीर भारत के हाथ में होगा। जनसंख्या नियंत्रण कानून व एंटी लव जेहाद कानून की वकालत करते हुए प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि केंद्र सरकार को एंटी लव जेहाद कानून बनाना चाहिए।      

तोगड़िया ने एक सवाल के जबाव में कहा कि जेहाद देश के लिए सबसे बड़ा कैंसर है। यह पूछे जाने पर कि क्या राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से कांग्रेस को लाभ होगा, के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि वह कैंसर के चिकित्सक हैं। वह किसी राजनैतिक दल के चिकित्सक नहीं हैं।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!