प्रेरणा एप के विरोध में उग्र हुए शिक्षक, जमकर चलीं कुर्सियां

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 04 Sep, 2019 06:52 PM

teachers raged against inspiration app chairs moved fiercely

प्रदेश सरकार द्वारा बेसिक शिक्षा को पटरी पर लाने और लापरवाह शिक्षकों पर नकेल कसने की पूरी तैयारी की जा रही है। जिसके चलते तहसील स्वार के सभी शिक्षकों को प्रेरणा ऐप समझाने के लिए तहसील स्तरीय एक मीटिंग का आयोजन कि...

रामपुरः प्रदेश सरकार द्वारा बेसिक शिक्षा को पटरी पर लाने और लापरवाह शिक्षकों पर नकेल कसने की पूरी तैयारी की जा रही है। जिसके चलते तहसील स्वार के सभी शिक्षकों को प्रेरणा ऐप समझाने के लिए तहसील स्तरीय एक मीटिंग का आयोजन किया गया। जहां कुछ अध्यापकों ने प्रेरणा ऐप का विरोध करना शुरू कर दिया, जिसके लिए वहां मौजूद एबीएसए त्रिलोकीनाथ गंगवार ने उन्हें समझाना चाहा मगर वह टीचर उग्र हो गए और देखते देखते नौबत हाथापाई तक पहुंच गई।
PunjabKesari
आलम ये है कि जिस अध्यापक के हाथ कुर्सी आई उसने कुर्सी उठाकर फेंक दी, जिसके साथ जो आया उसने कोई कसर नहीं छोड़ी एबीएसए को हमला करने के लिए इतने में वहां भगदड़ जैसी स्थिति हो गई। जिसके बाद तुरंत पुलिस को फोन कर पुलिस को मौके पर बुला लिया।

एबीएसए ने बताया कि हंगामा कर रहे शिक्षक यह शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष हैं और यह कभी स्कूल नहीं आते हैं। जिस वजह से यह प्रेरणा ऐप का विरोध कर रहे हैं। शिक्षकों द्वारा एबीएसए से मारपीट का मैसेज जैसे ही बीएसए कार्यालय में ऊंचा वहां से भी बीएसए ऐश्वर्या लक्ष्मी और ज्वाइंट मजिस्ट्रेट गौरव कुमार मौके पर आए और सारे अध्यापकों को प्रेरणा ऐप की जानकारी दी।

वहां और हंगामा कर रहे शिक्षकों को तुरंत कार्रवाई करते हुए निलंबित करने का आदेश जारी किया। बीएसए ऐश्वर्या लक्ष्मी से बात करने पर उन्होंने बताया कि अभी ऐसे शिक्षकों को चिन्हित किया जा रहा है। जिन्होंने यहां हंगामा किया उन सभी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।












 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!