बंगाल हिंसा पर भड़का विद्यार्थी परिषद,  ममता का पुतला फूंक जताया विरोध

Edited By Ramkesh, Updated: 06 May, 2021 12:26 PM

student council agitated over bengal violence protests by mamta s effigy

आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं द्वारा बहलोलपुर इंटियाथोक में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का पुतला फूंक कर विरोध जताया है। विद्यार्थी परिषद के विभाग संयोजक शिवम पांडेय ने बताया की यह देश लोकतंत्र से चलता है और लोकतंत्र में सभी...

गोंडा: आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं द्वारा बहलोलपुर इंटियाथोक में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का पुतला फूंक कर विरोध जताया है। विद्यार्थी परिषद के विभाग संयोजक शिवम पांडेय ने बताया की यह देश लोकतंत्र से चलता है और लोकतंत्र में सभी लोगों को चुनाव लड़ने की आजादी है लेकिन बंगाल में जिस प्रकार से ममता बनर्जी चुनाव जीतने के बाद अपनी पार्टी के गुंडों के द्वारा विद्यार्थी परिषद संघ व भाजपा के कार्यकर्ताओं की हत्या करवा कर खून की होली खेल रही है यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है ।

विद्यार्थी परिषद बंगाल का प्रदेश कार्यालय को जलाना  व दर्जनों कार्यकर्ताओं की हत्या करना इससे यह साबित होता है कि ममता बनर्जी को हम दीदी नहीं सीधा ममता डायन कह सकते हैं। हम इस विरोध के माध्यम से भारत के राष्ट्रपति से निवेदन करते हैं कि बंगाल में जल्द से जल्द राष्ट्रपति शासन लागू किया जाए जिससे वहां के आम जनमानस सामान्य जीवन जी सकें व आशुतोष गुप्ता ने बताया की विद्यार्थी परिषद कोई आम छात्र संगठन नहीं है अगर हमारे कार्यकर्ताओं के साथ इस प्रकार का व्यवहार किया गया तो हम ईट का जवाब पत्थर से देना जानते हैं यह मेरी खुली चुनौती है ममता बनर्जी को अगर इसी प्रकार से घटनाएं घटती रही तो बंगाल में ही नहीं पूरे देश में या पूरे विश्व में विद्यार्थी परिषद इसका विरोध करेगी इस अवसर पर नगर सह मंत्री राम वृक्ष, दीनानाथ वर्मा ,सूरज शुक्ला ,विक्रम गुप्ता सहित आदि कई लोग उपस्थित रहे।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!