जिला अस्पताल से मृत भ्रूण को मुंह में दबाकर ले जा रहा था कुत्ता, 6 कर्मचारियों को नोटिस जारी

Edited By Anil Kapoor, Updated: 24 Nov, 2022 03:12 PM

stray dog carrying dead fetus in its mouth

उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिला अस्पताल में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक कुत्ता अपने मुंह में मानव के मृत भ्रूण को ले जा रहा है। मुख्य चिकित्सा अधीक्षक....

महाराजगंज(गुलाम गौस): उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिला अस्पताल में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक कुत्ता अपने मुंह में मानव के मृत भ्रूण को ले जा रहा है। मुख्य चिकित्सा अधीक्षक (सीएमएस) डॉ. ए.के. द्विवेदी ने 3 सफाई कर्मचारियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और एक ऑन-ड्यूटी नर्स और डॉक्टर सहित अस्पताल के 6 कर्मचारियों को नोटिस दिया है। घटना की जांच भी शुरू कर दी गई है।

कर्मचारियों ने कुत्ते को पकड़ भ्रूण को किया बरामद
रिपोर्ट्स के मुताबिक, अस्पताल की गैलरी में मौजूद लोगों ने कुत्ते को देखा। शिकायत के बाद अस्पताल के कर्मचारियों ने तुरंत कुत्ते को पकड़ लिया और भ्रूण को बरामद कर लिया। अस्पताल प्रमुख ने कहा कि मृत पैदा हुए 2 बच्चों का जन्म उसी दिन हुआ था और दोनों बच्चों के शव उनके परिजनों को दे दिए गए थे। कथित तौर पर, परिवारों में से एक शव को लेने के लिए अनिच्छुक था, और उसे कूड़ेदान के पास छोड़ दिया, जिसे कुत्ते ने उठा लिया था। मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!