सीमा हैदर एक खुफिया जासूस! पाकिस्तानी सेना के शिविर में रहने का दावा, ऑडियो वायरल

Edited By Ramkesh,Updated: 15 May, 2024 10:00 AM

seema haider an intelligence spy claims to be living in pakistani army camp

सोशल मीडिया के विभिन्न मंचों पर कई ऑडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर के बारे में दावा किया जा रहा है कि वह पाकिस्तानी सेना के शिविर में रहती थीं। हालांकि, सीमा हैदर और उनके वकील एपी सिंह ने एक वीडियो जारी कर इस दावे को नकार...

नोएडा: सोशल मीडिया के विभिन्न मंचों पर कई ऑडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर के बारे में दावा किया जा रहा है कि वह पाकिस्तानी सेना के शिविर में रहती थीं। हालांकि, सीमा हैदर और उनके वकील एपी सिंह ने एक वीडियो जारी कर इस दावे को नकार दिया है। जिस ऑडियो में ऐसा दावा किया जा रहा है वह सीमा के पति गुलाम हैदर के वकील मोमिन मलिक और पाकिस्तानी नागरिक के बीच हुई बातचीत का बताया जा रहा है।

पाकिस्तानी सेना में प्रशिक्षण का दावा
वायरल ऑडियो में दावा किया जा रहा है कि सीमा हैदर के चाचा हैं गुलाम अकबर है। वह पाकिस्तानी सेना में प्रशिक्षण देते हैं। सीमा अक्सर अपने चाचा के पास जाती थी। वे छावनी में रहते थे। सीमा एक-एक हफ्ता रहकर वापस आ जाती थी। अकेले ही जाती थी। उसे लेने के लिए एक रिक्शावाला आता था। वो अब नजर नहीं आ रहा है, कहीं गायब हो गया है। पाकिस्तान से प्रेमी सचिन मीणा के पास ग्रेटर नोएडा आई सीमा हैदर के बारे में उसके एक करीबी ने यह नया खुलासा किया है। ये शख्स पाकिस्तान में रहता है और सीमा के अलावा उसके पति गुलाम हैदर को भी अच्छे से जानता है।

टिक-टॉक पाकिस्तान में बैन
उसके मुताबिक, सीमा अक्सर पाकिस्तानी सेना के प्रशिक्षण शिविर केंद्र में जाती थी। सीमा हैदर ने पति गुलाम हैदर के वकील के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। सीमा का कहना है कि गुलाम का अधिवक्ता पाकिस्तानी नागरिकों के साथ मिलकर साजिश कर रहा है। ऐसे में उस पर कार्रवाई होनी चाहिए। ऑडियो वायरल होने के बाद सीमा और उनके वकील ने दो-दो वीडियो जारी कर मंगलवार को अपनी सफाई दी। वायरल ऑडियो में कथित पाकिस्तानी नागरिक ने यह भी कहा है कि सीमा इतनी चालाक है कि टिक-टॉक पाकिस्तान में बैन था तब भी वह उसे चलाती थी। इसमें यह भी दावा किया गया है कि सीमा एक बार पहले भी भारत अकेले आ चुकी है। बाद में वह योजना के तहत बच्चों को ढाल बनाते हुए भारत आई है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!