मातृ देवो भवः कोरोना काल में नवजात बेटी के साथ दफ्तर में काम कर रहीं SDM सौम्या

Edited By Moulshree Tripathi,Updated: 13 Oct, 2020 11:02 AM

sdm soumya working in office with newborn daughter during corona period

मां दुनिया का वह पहला शब्द जिसे इंसान से लेकर जानवर के बच्चे तक बोलते हैं। इस एक शब्द में ही पूरी शक्ति, ममता ढकी रहती है। ऐसा ही एक सुंदर उदाहरण देखने

गाजियाबादः मां दुनिया का वह पहला शब्द जिसे इंसान से लेकर जानवर के बच्चे तक बोलते हैं। इस एक शब्द में ही पूरी शक्ति, ममता ढकी रहती है। ऐसा ही एक सुंदर उदाहरण देखने को मिला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में जहां एसडीएम  के पद पर तैनात युवा महिला आईएएस अधिकारी सौम्या पांडेय का। यह आईएस अधिकारी नवजात बच्ची के साथ दफ्तर में जनता के लिए काम करती नजर आईं।

बता दें कि कोरोना काल में एक बेटी को जन्म देने के बाद महीनेभर से भी कम समय में जनता की सेवा के लिए वापस ड्यूटी जॉइन करने वाली सौम्या पांडेय का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।  COVID-19 महामारी के दौरान अपनी जिम्मेदारी समझते हुए सौम्या ने डीएम के आदेश पर डिलीवरी के महज 22 दिनों के बाद ही ऑफिस आना शुरू कर दिया। उनके इसी जज्बे की सोशल मीडिया पर सराहना हो रही है।

अधिकारी सौम्या ने कहा कि मुझे बच्ची के साथ दफ्तर आकर काम करने में मेरे परिवार का बहुत सहयोग मिला है। साथ ही गाजियाबाद के जिलाधिकारी का भी बहुत सहयोग मिला। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना महामारी की रोकथाम को मिशन के रूप में लिया है। इसलिए मौजूदा माहौल में अधिकारियों का दफ्तर में रहना जरूरी है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!