आगरा: गड्ढे में गिरी बच्चों से भरी स्कूल वैन, बच्चों की अटकी रही जान...ग्रामीणों ने शीशे तोड़कर निकाला बाहर

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 26 Oct, 2021 06:18 PM

school van full of children fell in the pit the lives of the children

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। जहां बच्चों से भरी स्कूल वैन पानी से भरे गहरे गड्ढे में पलट गई। वहीं, स्थानीय लोगों के सूझ-बूझ से सभी बच्चों को सुरक्षित बचा लिया गया।

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। जहां बच्चों से भरी स्कूल वैन पानी से भरे गहरे गड्ढे में पलट गई। वहीं, स्थानीय लोगों के सूझ-बूझ से सभी बच्चों को सुरक्षित बचा लिया गया।
PunjabKesari
मामला जिले के फतेहपुर सीकरी क्षेत्र की है, जहां मंगलवार की सुबह लगभग आठ बजे मनीष पब्लिक स्कूल की वैन बच्चों को लेकर गांव घोरोली से उत्तू मार्ग पर जा रही थी। इसी दौरान स्कूल वैन अचानक अनियंत्रित होकर गहरे गड्ढे में गिर गई।
PunjabKesari
हादसे के बाद वैन में बैठे स्कूली बच्चों में चीख-पुकार मच गई। बच्चों की चिल्लाने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद ग्रामीण बिना देर किए गड्ढे में उतर गए और एक-एक कर के बच्चों को बचाने लगे। घटना के वक्त वैन में 11 बच्चे सवार थे। ग्रामीणों ने तत्परता दिखाते हुए सभी को सुरक्षित बचा लिया।
PunjabKesari
वहीं, ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस घटना के संबंध में स्कूली बच्चों से जानकारी जुटाई है और वैन चालक से पूछताछ कर वाहन के कागजातों की जांच कर रही है। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!