रहसमय आग से गांव में दहशत का माहौल, गीले कपड़े में भी लग रही आग...सहमा परिवार

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 26 Aug, 2022 01:20 PM

rahsmai the atmosphere of panic in the village due to the fire

कुशीनगर: यूपी के कुशीनगर से आग लगने का एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जहां लगातार पिछले चार दिनों से गांव के एक घर में अपने आप आग लग जाती है....

कुशीनगर: यूपी के कुशीनगर से आग लगने का एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जहां लगातार पिछले चार दिनों से गांव के एक घर में अपने आप आग लग जाती है। जिसके चलते घर में रखा सामान अचानक से जलने लग जा रहा है। इसकी वजह से परिवार का भारी नुकसान हो चुका है। वही आग की दहशत से सहमें परिवार के लोगों ने सारा समान घर से बाहर निकाल कर रख दिया है। इस घटना को लेकर गांव वाले तरह-तरह की बातें कर रहे है। कोई इसे भूत प्रेत का नाम दे रहा है तो वही कोई इसे दैवीय प्रकोप बता रहा है।

बता दें कि मामला कुशीनगर जिले के कसया थाना क्षेत्र मंगलपुर का है। जहां के निवासी रामकेवल प्रजापति के घर में बीते चार दिनों से रहस्यमयी आग लग जा रही है। परिजनों ने बताया कि आग हर दो घंटे में खुद ब खुद लगती है और खुद ही बुझ जाती है। साथ ही उन्होंने कहा कि घर का कोई ऐसा कोना नहीं बचा है जो आग की चपेट में ना आया हो। वहीं घर में रखा समान अपने आप ही आग की चपेट में आ जाता है। जिसके वजह से का काफी नुकसान हो चुका है। इस घटना से परिवार वालों के साथ साथ पूरा गांव भी डरा हुआ है किसी को समझ नही आ रहा कि इसके पीछे का वाजिब कारण क्या है।

घर के मुखिया रामकेवल प्रजापति ने बताया कि सोमवार से यह आग लगने शुरू हुई और लगभग चार दिन से लगातार एक ही समय पर( सुबह 7 बजे से 10 बजे) आग लगती है। उन्होंने बताया कि छत पर सूखने के लिए डाले गए कपड़े भी अपने आप जलने लगते है। वही परिवार वालों ने आग के डर से पूरा घर खाली कर दिया है। सूचना पाकर एसएसपी राजेश पांडेय, फॉरेंसिक टीम के साथ कस्बे के उस घर पर पहुंचे। जहां उन्होंने घर के चप्पे चप्पे की जांच करके सैंपल ले लिए है। वही इन सैंपलों की जांच होने के बाद ही साफ होगा कि आग किन कारणों से लग रही है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!