Raebareli News: गंगा नदी में डूबने से भाई-बहन की मौत, गोताखोरों की मदद से बाहर निकाले गए शव

Edited By Mamta Yadav,Updated: 23 May, 2024 01:43 AM

raebareli news brother and sister died due to drowning in ganga river

उत्तर प्रदेश में रायबरेली जिले के सरेनी इलाके में बुधवार सुबह गंगा नदी में डूब कर भाई बहन की मौत हो गई। सूचना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

Raebareli News: उत्तर प्रदेश में रायबरेली जिले के सरेनी इलाके में बुधवार सुबह गंगा नदी में डूब कर भाई बहन की मौत हो गई। सूचना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।
PunjabKesari
पुलिस सूत्रों ने बताया कि आज सुबह रामनरेश पासी का पुत्र राज (10) और बेटी गुड़िया (13) रालपुर के समीप गंगा नदी के किनारे तरबूज तोड़ने गए थे। तरबूज तोड़ते-तोड़ते वे दोनों नदी में फिसल गए और नदी के तल में पहुंच कर बहाव में बह गए। आस-पास के लोगों ने दोनों को नदी में गिरते देखा तो तुरंत ही हड़कंप मच गया। तत्काल ही पुलिस को सूचित किया गया साथ ही दोनों को तलाशने की भी कोशिश की गई लेकिन कोई सफलता नहीं मिली।

नहाते वक्त पैर फिसलने से दोनों गहराई में चले गए और नदी में डूब गए। भाई-बहन जब घर नहीं पहुंचे तो मां सीमा देवी ने खोजबीन शुरू की। घटना की सूचना पुलिस को दी। थाना प्रभारी संजय कुमार ने गोताखोरों के माध्यम से नदी में भाई-बहन की खोजबीन कराई। इसी बीच गोताखोर भी आ गए और काफी मशक्कत के बाद पहले गुड़िया का शव बरामद हुआ फिर राज का शव मिला। जिसके बाद पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!