साइकोलॉजिस्ट ने बताया इन आसान टिप्स को अपनाकर कोरोना से जंग जीत सकते हैं आप

Edited By Moulshree Tripathi,Updated: 02 May, 2021 11:30 AM

psychologist said that you can win the battle with corona by adopting

कोरोना का डर व्यक्तित्व पर भारी पड़ता जा रहा है जिसकी वजह से आप नेचुरली बीमार लोग भी छोटी बीमारी को भी कोरोना से जोड़कर भेय के वातावरण में पहुंच जाता

गाजियाबाद: कोरोना का डर व्यक्तित्व पर भारी पड़ता जा रहा है जिसकी वजह से आप नेचुरली बीमार लोग भी छोटी बीमारी को भी कोरोना से जोड़कर भेय के वातावरण में पहुंच जाता है। जिसकी वजह से इंसान मौत के मुंह में समा जाता है। ये कहना है मनोचिकित्सक का।

इस बाबत डॉक्टर हेमिका अग्रवाल ने बताया आप स्वच्छ वातावरण व अच्छी सोच को लेकर भी कोरोना को हरा सकते हैं और अगर आप कुछ चीजों जैसे मोबाइल फोन न्यूज़ चैनल या कोई भी वीडियो देखने से पहले उसकी सत्यता जांचने के बाद ही उस पर अमल करें और सरकारी आंकड़ों पर विश्वास करते हुए अपनी जिंदगी में खुश रहें व आसपास स्वच्छता रखे साथ ही अपने डॉक्टर को समय समय पर आपके अंदर होने वाले बदलाव की सत्यता बताते रहें।

इसके साथ ही अपने पसंदीदा गाने सुने जितना हो सके सुबह उठकर सूर्य नमस्कार करें अपने जीवन के अच्छे पलों को फैमिली के साथ बैठकर साझा करें साथ ही दो गज की दूरी और मास्क का भी ध्यान करे इन सब चीजों से भी आप अपने अंदर के भय को मार सकते हैं और आत्मविश्वास से भरपूर रहकर भी आप कोरोना को हरा सकते हैं।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!