प्रियंका का CM योगी पर बड़ा आरोप- कोरोना संक्रमित के संपर्क में आने के बावजूद कर रहे चुनावी सभाएं

Edited By Anil Kapoor,Updated: 08 Apr, 2021 02:02 PM

priyanka accuses yogi adityanath of being irresponsible during the corona crisis

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने गुरुवार को आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोरोना वायरस से संक्रमित एक व्यक्ति के संपर्क में आने के बावजूद चुनावी सभाएं कर रहे हैं और संकट के समय उनका गैरजिम्मेदार रवैया साफ नजर....

नई दिल्ली\लखनऊ: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने गुरुवार को आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोरोना वायरस से संक्रमित एक व्यक्ति के संपर्क में आने के बावजूद चुनावी सभाएं कर रहे हैं और संकट के समय उनका गैरजिम्मेदार रवैया साफ नजर आ रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि संकट के समय नेताओं को अपने आचरण से उदाहरण पेश करना चाहिए ताकि लोग उन पर भरोसा कर सकें।

कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी ने ट्वीट किया कि खबरों के मुताबिक, उप्र के मुख्यमंत्री कोविड संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने के बाद भी रैलियों में जा रहे हैं। उनका कार्यालय कोविड से होने वाली मौतों के गलत आंकड़े दे रहा है। खबरों के अनुसार, लखनऊ के शवदाहगृह एवं अस्पतालों में लंबी वेटिंग है। लोगों में दहशत है।

प्रियंका ने कहा कि जिनका कार्य जवाबदेही और पारदर्शिता भरा होना चाहिए वह खुद गैरजिम्मेदार साबित हो रहे हैं। संकट के समय नेताओं को सत्यता और सही आचरण का उदाहरण पेश करना चाहिए ताकि लोग उन पर भरोसा कर सकें।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!