Prayagraj News: रेलवे कार्यालय में घुसकर रेलकर्मी के सिर पर महिला ने बरसाई चप्पलें, Video Viral होते ही सामने आई सच्चाई

Edited By Anil Kapoor,Updated: 29 May, 2023 01:11 PM

prayagraj news woman thrashes railway officer with slippers

Prayagraj News: उत्तर प्रदेश में प्रयागराज जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां प्रयागराज जंक्शन के लोको लॉबी में एक रेलकर्मी की महिला ने पहले चप्पलों से पिटाई कर दी और ....

Prayagraj News: उत्तर प्रदेश में प्रयागराज जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां प्रयागराज जंक्शन के लोको लॉबी में एक रेलकर्मी की महिला ने पहले चप्पलों से पिटाई कर दी और अपशब्द भी कहे। जब इस बात का पता अन्य कर्मचारियों को लगा तो उनमें हड़कंप मच गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। हालांकि ये घटना 26 मई की बताई जा रही है।

PunjabKesari

रेलकर्मी की चप्पलों के साथ पिटाई करने वाली महिला बताई जा रही उसकी पत्नी
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, रेलकर्मी की चप्पलों के साथ पिटाई करने वाली महिला उसकी पत्नी बताई जा रही है। महिला रेलकर्मी की पिटाई के दौरान 2 पत्नियां रखने और खर्चा ना देने की बात कह रही है। फिलहाल दोनों पिछले कई सालें से एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं। मारपीट की खबर जब रेलवे प्रशासन को लगी तो ऑन ड्यूटी रेलकर्मी को पीटने और सरकारी काम में बाधा डालने के मामले को लेकर जीआरपी और आरपीएफ ने जांच पड़ताल की। जांच में पता चला कि दोनों के बीच में कोर्ट में मुकदमा चल रहा है और कोर्ट के आदेश पर महिला को भरण पोषण के लिए पैसे भी दिए जा रहे हैं।

PunjabKesari

वायरल वीडियो में खर्चा ना देने की बात कह रही महिला
बताया जा रहा है कि महिला वीडियो में खर्चा ना देने की बात कह रही है। लेकिन अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया कि उनके बीच विवाद क्यों हुआ। वहीं महिला के बेटे ने भी जीआरपी में शिकायत की है कि उसकी मां को गलत तरीके से छुआ गया है, लेकिन वायरल वीडियो में ऐसा कुछ नहीं दिख रहा है। अब यह वीडियो अधिकारियों और कर्मचारियों के बीच खूब चर्चा का विषय बना हुआ है। फिलहाल विवाद क्यों हुआ इसका पता तो जांच के बाद ही चलेगी, लेकिन सरकारी काम में बाधा और ड्यूटी के दौरान मारपीट को लेकर जीआरपी और आरपीएफ कार्रवाई के मूड में दिखाई पड़ रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!