पुलिस ने बदमाशों का किया Half Encounter, आरोपी बोले- प्रदेश छोड़ देंगे साहब अब नहीं करेंगे अपराध

Edited By Pooja Gill,Updated: 06 Feb, 2023 01:30 PM

police did half encounter of the miscreants

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) सरकार लगातार अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए तमाम प्रयास और कवायद करती आ रही है। अधिकारियों को भी अपराध पर अंकुश लगाने के सख्त निर्देश दे दिए गए हैं। जिसके चलते कानपुर देहात पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर वारदात...

कानपुर (ऋषभ सिंह): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) सरकार लगातार अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए तमाम प्रयास और कवायद करती आ रही है। अधिकारियों को भी अपराध पर अंकुश लगाने के सख्त निर्देश दे दिए गए हैं। जिसके चलते कानपुर देहात पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर वारदात को अंजाम देने जा रहे 4 बदमाशों को देर रात घेर लिया। इन बदमाशों ने पुलिस (Police) पर कई राउंड फायर झोंक दिए, जिसके बाद कानपुर देहात पुलिस की टीम ने बदमाशों पर जवाबी फायरिंग कर दी। जंगलों में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ का खामियाजा बदमाशों को उठाना पड़ा। पुलिस टीम से की गई फायरिंग में दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए तो वहीं अंधेरे का फायदा उठाकर दो बदमाश मौके से फरार हो गए।

PunjabKesari

बता दें कि कानपुर (Kanpur) देहात पुलिस ने देर रात वारदात को अंजाम देने जा रहे चार बदमाशों को घेर लिया और मुठभेड़ कर दी। इस मुठभेड़ में चारों बदमाशों ने पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी फायरिंग की और दो बदमाशों को गोली मारकर गिरा दिया। लेकिन दो बदमाश मौके से फरार हो गए। मुठभेड़ में हुई फायरिंग में गोली लगने से दो बदमाश गंभीर घायल हो गए। पुलिस ने इन बदमाशों को हिरासत में लेकर इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

यह भी पढ़ेंः Lucknow News: रामचरितमानस की प्रतियां जलाने वाले 2 आरोपियों पर लगा रासुका, DM ने जारी किया आदेश

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः UP News: इंजेक्शन लगाने के कुछ समय बाद हुई महिला की मौत, झोलाछाप डॉक्टर गिरफ्तार


यह 4 बदमाश किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में थेः पुलिस
कानपुर देहात पुलिस अधीक्षक मूर्ती ने बताया की गजनेर थाना क्षेत्र के दुआरी गांव में 4 बदमाश किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। तभी मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने मौके पर जंगलों में छुपे बदमाशों को घेर कर ललकार दिया। जिसके बाद बदमाशों की तरफ से पुलिस पर कई राउंड फायरिंग की गई। जिसके बाद पुलिस टीम ने एसपी के नेतृत्व में जबावी कार्रवाई करते हुए फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें दो बदमाशों को गोली लगने से घायल अवस्था में गिरफ्तार कर उपचार के लिए कानपुर नगर भेज दिया गया।

PunjabKesari

पुलिस ने आरोपियों से किया ये सामान बरामद
गिरफ्तार होने वाला आरोपी मुन्ना जिला जालौन का रहने वाला है, इसे मुठभेड़ में गोली लगी है। पुलिस की गिरफ्त में जो दूसरा बदमाश है उसका नाम कादिर है। इसके ऊपर एक दर्जन से अधिक गंभीर मामलों के मुकदमे चल रहे हैं। वहीं भागने में कामयाब रहे बदमाश गोली और मुश्ताक है। पुलिस ने बदमाशों से दो तमंचे, 5 जिंदा कारतूस और 4 फायर में चलाए गए खाली कारतूस बरामद किए हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!