नोएडा: विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को पुलिस ने दबोचा

Edited By Imran, Updated: 16 Apr, 2022 04:24 PM

police caught two members of a gang who cheated

नेपाल और भारत में रहने वाले लोगों को विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर उनसे लाखों रुपए की ठगी करने वाले एक गिरोह के दो सदस्यों को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

नोएडा: नेपाल और भारत में रहने वाले लोगों को विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर उनसे लाखों रुपए की ठगी करने वाले एक गिरोह के दो सदस्यों को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि शिवा शर्मा ने सेक्टर 20 के पुलिस थाना में शिकायत दी थी कि सेक्टर 27 में रहने वाले मुकेश कुमार तथा पीयूष पांडे ने कई लोगों से पुर्तगाल एवं अन्य देशों में नौकरी दिलाने के नाम पर संपर्क किया तथा इन लोगों ने नकली पासपोर्ट और वीजा बनाकर उन लोगों से लाखों रुपए की ठगी की।

उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही पुलिस ने शनिवार दोपहर को पीयूष पांडे तथा मुकेश को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों के पास से पुलिस ने नेपाल के लिए बने 15 वीजा, 15 पासपोर्ट, लैपटॉप, विभिन्न सरकारी विभागों की फर्जी मोहर बरामद की हैं। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान यह पता चला कि ये लोग नेपाल और भारत में रहने वाले लोगों को विदेश भेजने के नाम पर फर्जी वीजा बनवाते थे तथा उनसे लाखों रुपए ठग लेते थे।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!