मेरठ में गरजे ओवैसी, बोले- नागनाथ, सांपनाथ और मदारी हैं मैदान में, अपनी लीडरशिप बनाएं मुसलमान

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 02 Feb, 2022 12:35 PM

owaisi roared in meerut said  nagnath sampnath and madari are

यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में नेताओं का जमावड़ा लगा हुआ है। इसी कड़ी में रविवार को एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी भी प्रत्याशी के पक्ष प्रचार करने मेरठ पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि...

मेरठ: यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में नेताओं का जमावड़ा लगा हुआ है। इसी कड़ी में रविवार को एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी भी प्रत्याशी के पक्ष प्रचार करने मेरठ पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि मुसलमानों अपना घर सुधारो, दूसरे के घर की फिक्र मत करो।

ओवैसी ने कहा कि मैं पिछड़ा समाज, कमज़ोर समाज और मुसलमानों से अपील कर रहा हूं कि अपना घर सुधारो। आपको च्वाइस करना है नागनाथ, सांपनाथ और मदारी में. इनका साथ मत दीजिए। हिस्सेदारी की लड़ाई लड़िए अपनी लीडरशिप को बनाइए। ओवैसी ने इसके साथ ही कहा कि बेरोज़गारी सबसे बड़ा मसला है। किसान रातों में सो नहीं पा रहा है। युवाओं का मुकद्दर बेरोज़गारी हो गया है। उन्होंने कहा कि सिवालख़ास क्षेत्र में तहसील नहीं है। स्कूल डिग्री कॉलेज नहीं है। किसानों को तरकारी बेचने की मंडी नहीं है। अगर यहां की जनता पार्टी को कामयाब करेगी तो हमारा विधायक तकलीफों को हल करेगा।

इतना ही नहीं ओवैसी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए बीजेपी की गर्मी निकल गई जब तीन किसान क़ानून को वापस लेना पड़ा। बीजेपी की पूरी हवा निकल गई है। ओवैसी ने कहा कि आज ग्रेजुएट होल्डर डिप्लोमा होल्डर बेरोज़गार हैं। युवाओं को बेरोज़गारी और गुरबत का मुकद्दर बनाकर रख दिया है। बीजेपी की सरकार नाकाम साबित हुई है, इसलिए बौखलाहट में आकर ऐसे बयान दिए जा रहे हैं। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!