मृदुला ने 11वें मेयर के रूप में संस्कृत में शपथ लेकर बनाया नया रिकॉर्ड

Edited By Punjab Kesari,Updated: 12 Dec, 2017 02:18 PM

mridula jaiswal sworn in as the 11th mayor

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में नगर निगम की नवनिर्वाचित मेयर बीजेपी की मृदुला जायसवाल ने मंगलवार को 11वें मेयर के रूप में शपथ ली। बता दें कि मृदुला जायसवाल ने संस्कृत में शपथ लेकर एक नया रिकॉर्ड बनाया...

वाराणसीः पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में नगर निगम की नवनिर्वाचित मेयर बीजेपी की मृदुला जायसवाल ने मंगलवार को 11वें मेयर के रूप में शपथ ली। बता दें कि मृदुला जायसवाल ने संस्कृत में शपथ लेकर एक नया रिकॉर्ड बनाया है।

जानकारी के मुताबिक मृदुला को मंडलायुक्त नितिन रमेश गोकर्ण ने पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। इस मौके पर नगर आयुक्त नितिन बंसल ने उन्हें मेयर पद की जिम्मेदारी सौंपी। वहीं मेयर पद की 2 बार शपथ लेना चर्चाओं में रहा। वहीं जब इस बारे में राज्य मंत्री नीलकंठ तिवारी से पूछा गया तो वो बचते नजर आए।

उल्लेखनीय है कि यूपी के 652 नगर निकायों के लिए चुने गए मेयर, चेयरमैन और सभासद मंगलवार को शपथ ग्रहण करेंगे। शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन सभी नगर निकायों में होगा। इस शपथ ग्रहण समारोह में योगी के मंत्री और केंद्रीय मंत्री भी शामिल होंगे। गौरतलब है कि 16 नगर निगमों में बीजेपी के 14 मेयर जीते हैं, जबकि 2 सीटों पर बसपा का कब्जा रहा है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!