Video Viral:  युवती ने लगाए गंभीर आरोप.... 'मां और भाई करवाना चाहते हैं गंदा काम'

Edited By Anil Kapoor, Updated: 20 Nov, 2022 02:30 PM

mother and brother and sister want to get wrong done

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवती ने वीडियो वायरल कर अपनी मां सहित भाई-बहन पर जबरदस्ती गलत काम करने का आरोप लगाया....

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवती ने वीडियो वायरल कर अपनी मां सहित भाई-बहन पर जबरदस्ती गलत काम करने का आरोप लगाया है। युवती ने पुलिस पर भी आरोप लगाया है कि जब वह उनसे शिकायत करती है तो वे उस जबरन घर वापस भेज देते हैं। युवती ने घर में जुआ, सट्टा से लेकर घर में चोरी की बाइक रखने तक की बात कही है। युवती ने कहा है कि शनिवार की रात को उसके घरवालों ने उसे फांसी के फंदे पर भी लटकाने का प्रयास किया। वह पढ़ना चाहती है और नौकरी करना चाहती है लेकिन उसके परिवार वाले उसका साथ नहीं देते हैं।

युवती ने वीडियो वायरल कर परिजनों पर लगाए गंभीर आरोप
जानकारी मुताबिक मामला शहर के एत्माददौला थाना इलाके का है। वहां की रहने वाली एक युवती ने वीडियो वायरल की है, जिसमें वह कह रही है कि उसके घरवाले उससे जबरदस्ती गलत काम कराने की बात कह रहे हैं। उन्होंने उसके मुंह पर तेजाब फेंकने की भी कोशिश की। रात में फांसी के फंदे पर लटकाने की कोशिश की। इसके बाद सुबह होने पर परिजनों ने फिर उसके साथ मारपीट की। इसके बाद जब युवती ने इसकी शिकायत डायल-112 पर की तो पुलिस ने कहा कि घर जाओ, बड़ी बहन गलत काम करके सारा पैसा परिवार वालों को देती है और इसलिए घरवाले उसका साथ देते हैं। थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया कि युवती बालिग है। वीडियो की जानकारी कर पुलिस टीम को भेजा गया है। मामले की जांच की जा रही है।

फोन पर युवक से बात करने पर घर में होती थी कलह
इस मामले में पुलिस का कहना है कि युवती बालिग है और उसकी एक युवक से दोस्ती है। फोन पर युवक से बात करने पर परिवार में अकसर कहासुनी होती रहती है। कई बार युवती घर से बिना बताए चली गई थी। जिसके बाद परिजन उसकी गुमशुदगी भी दर्ज करा चुके हैं, बाद में वह वापस घर आ गई थी। वहीं युवती का कहना है कि मैं पढ़ना चाहती थी, नौकरी करना चाहती थी। घर में जुआ हो रहा है, गलत काम हो रहा है। परिवार वालों ने मेरे बाल काट दिए, कपड़े फाड़कर जला दिए, परिवार वाले मुझे मार देंगे तो कौन जिम्मेदार होगा, पुलिस के पास गई तो मैडम ने भी मेरे गाल पर थप्पड़ मारा, मेरी सुनवाई कहीं नहीं हो रही है। वही पुलिस का कहना है कि वीडियो वायरल करने वाले युवक के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। मामले में कार्रवाई की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!