BSP प्रमुख मायावती ने की विधानसभा चुनाव संबंधित तैयारियों की समीक्षा

Edited By Umakant yadav, Updated: 18 Nov, 2021 07:16 PM

mayawati saidassembly election related review of preparations

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर गुरुवार को पार्टी की चुनावी तैयारियों का जायजा लिया। मायावती ने ट्वीट कर यह जानकारी देते हुए बताया।

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर गुरुवार को पार्टी की चुनावी तैयारियों का जायजा लिया। मायावती ने ट्वीट कर यह जानकारी देते हुए बताया, ‘‘बसपा द्वारा खासकर आगामी यूपी विधानसभा आम चुनाव को लेकर युद्ध स्तर पर चलाई जा रही कैडर बैठकों और पोलिंग बूथों आदि पर पार्टी तैयारी के सम्बंध में पश्चिमी यूपी के 4 मंडलों की आज मेरे द्वारा गहन समीक्षा की गई तथा कमियों को जल्दी दूर करने हेतु भी निर्देशित किया गया।'' 

इसके अलावा बसपा प्रमुख ने मतदाता सूचियों की पुनरीक्षण के मद्देनजर बसपा से युवाओं को जोड़ने के लिये संभावित मतदाताओं के बीच बसपा की नीतियों का प्रचार प्रसार करने का निर्देश दिया है।  एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, ‘‘साथ ही, चुनाव आयोग द्वारा उप्र में चलाए जा रहे वोटर लिस्ट की तैयारी तथा जिनके वोट नहीं बने हैं उस पर भी समीक्षा की गई तथा इसमें कोई भी लापरवाही नहीं बरतने आदि के लिये भी जरूरी दिशा निर्देश दिए गए।'' बसपा ने विधानसभा चुनाव के लिये उम्मीदवारों के आवेदन पत्र मंगाये हैं। इनकी मंडलवार समीक्षा स्वयं मायावती करेंगी। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!