अलीगढ़ में बड़ा हादसा; कंटेनर और ईको गाड़ी में जोरदार भिड़ंत; 5 लोगों की दर्दनाक मौत

Edited By Pooja Gill,Updated: 01 Aug, 2024 12:26 PM

major accident in aligarh heavy collision

UP Road Accident: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में आज सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां पर एक कंटेनर और ईको गाड़ी में आमने सामने की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि पांच अन्य घायल हैं...

UP Road Accident: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में आज सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां पर एक कंटेनर और ईको गाड़ी में आमने सामने की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि पांच अन्य घायल हैं। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों मोर्चरी और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। यहां पर उनका इलाज जारी है।

हादसे में उड़ गए गाड़ी के परखच्चे
यह हादसा जनपद के खैर थाना इलाके में अनाज मंडी के सामने गुरुवार सुबह हुआ। जानकारी के मुताबिक, अलीगढ़-पलवल हाईवे पर कंटेनर ट्रक और ईको गाड़ी की आमने-सामने की भिड़ंत हो गयी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ईको गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। इस भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच अन्य घायल हैं।

फसल की रोपाई करने के बाद घर लौट रहे थे मजदूर 
बताया जा रहा है कि देर रात करीब डेढ़ बजे कोतवाली खेर इलाके में अनाज मंडी के सामने कैंटर और ईको कार में आमने-सामने की भीषण टक्कर हो गई। हादसे में कार सवार पांच मजदूरों की मौके पर मौत हो गई। वहीं, पांच अन्य मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायल कार सवार मजदूरों को बाहर निकाल कर उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। कार सवार सभी मजदूर जनपद पीलीभीत के रहने वाले हैं। मजदूर हरियाणा में धान की फसल की रोपाई करने के बाद कार से अपने घर जनपद पीलीभीत लौट रहे थे। हादसे की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया।

हादसे में हुई इनकी मौत
विपिन पुत्र जंगबहादुर निवासी ग्राम व थाना सेहरामऊ उत्तरी जिला पीलीभीत, लालता पुत्र चन्द्रका प्रसाद निवासी ग्राम व थाना सेहरामऊ उत्तरी जिला पीलीभीत, अर्जुन पुत्र बांकेलाल निवासी ग्राम व थाना सेहरामऊ उत्तरी जिला पीलीभीत, हरिओम पुत्र दीनदयाल निवासी ग्राम व थाना सेहरामऊ उत्तरी जिला पीलीभीत और ईको चालक की मौत हो गई।  
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!