यूपी में कानून व्यवस्था ध्वस्त, अपराधियों पर बुलडोजर का कोई असर नहींः इमरान मसूद

Edited By Ajay kumar,Updated: 24 Jun, 2024 05:02 PM

law and order has collapsed in up bulldozer has no effect on criminals

कांग्रेस सांसद इमरान मसूद ने योगी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि राज्य की कानून-व्यवस्था खराब हो गयी है और अपराधियों पर इसका कोई असर नहीं है। मेरठ में 21 जून को आम के बाग के एक ठेकेदार पप्पू और उनके बेटे शाहनवाज की गोली मारकर हत्या...

मेरठ: कांग्रेस सांसद इमरान मसूद ने योगी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि राज्य की कानून-व्यवस्था खराब हो गयी है और अपराधियों पर इसका कोई असर नहीं है। मेरठ में 21 जून को आम के बाग के एक ठेकेदार पप्पू और उनके बेटे शाहनवाज की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी, जिस संबंध में सांसद मसूद सोमवार को रसूलपुर धौलड़ी पहुंचे और परिवार के लोगों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी।

अपराधियों पर बुलडोजर का कोई असर नहीं
गोलीबारी की इस घटना में पप्पू के दूसरे पुत्र चांद को भी गोली लगी जो मेरठ के अस्पताल में भर्ती हैं। उन्होंने प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा, ''उत्तर प्रदेश की कानून-व्यवस्था खराब हो गयी है। सरकार बुलडोजर की बात जरूर करती है लेकिन अपराधियों पर इसका कोई असर नहीं है।


राज्य में अपराध इस समय चरम सीमा पर
''सांसद इमरान मसूद ने शोकाकुल परिवार की हिम्मत बढ़ाते हुए कहा कि मृतक के परिवार के साथ हर संभव मदद करने के लिए वह हमेशा उनके साथ खड़े रहेंगे। मसूद ने दावा किया कि राज्य में अपराध इस समय चरम सीमा पर है। वहीं कांग्रेस की राज्य इकाई के प्रवक्ता हरिकिशन आंबेडकर ने कहा कि प्रदेश में बढ़ते अपराधों के मद्देनजर पार्टी जल्द ही आंदोलन करेगी। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!