खाकी फिर दागदार! यूपी पुलिस के सिपाही ने BSC की छात्रा से किया रेप, फोटो एडिट कर किया ब्लैकमेल

Edited By Mamta Yadav, Updated: 03 Aug, 2022 07:39 PM

khaki stained again up police constable raped bsc student

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में बछराउ थाने के एक सिपाही द्वारा सहारनपुर के देवबंद क्षेत्र की बीएससी की एक छात्रा के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने सिपाही को मंगलवार को गिरफ्तार किया।

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में बछराउ थाने के एक सिपाही द्वारा सहारनपुर के देवबंद क्षेत्र की बीएससी की एक छात्रा के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने सिपाही को मंगलवार को गिरफ्तार किया।

पुलिस अधीक्षक (नगर) राजेश कुमार ने बताया कि पीड़ित छात्रा के पिता की तहरीर के आधार पर देवबंद थाने की पुलिस ने अमरोहा के बछराउ थाने के सिपाही संदीप के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर मंगलवार को उसे गिरफ्तार कर लिया और फिर विधिक प्रक्रिया के बाद उसे जेल भेज दिया गया। पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत में पिता ने आरोप लगाया है कि नूरपुर निवासी संदीप उनकी बेटी का फोटो एडिट कर उसे ब्लैकमेल करने लगा और उसके साथ दुष्कर्म किया।

कुमार ने बताया कि संदीप बीएससी में पढ़ने वाली उक्‍त छात्रा का फोटो एडिट कर अश्‍लील बनाकर उसे सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा तथा यही डर दिखाकर 29 जुलाई को छात्रा को फोन पर प्रैक्टिकल की झूठी सूचना देकर उसे सहारनपुर-मुजफ्फरनगर हाईवे पर बुला लिया और फिर उसे जबरदस्ती एक होटल में ले जाकर उससे कथित तौर पर दुष्कर्म किया। पुलिस अधीक्षक के अनुसार छात्रा ने घर जाकर सारी बात अपने परिजनों को बताई, इसके बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए कार्रवाई की।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!