'BJP की ऐसी हवा चली, परिवार सहित घूम रहे गली-गली' केशव मौर्य का अखिलेश पर शायराना तंज

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 24 Nov, 2022 03:14 PM

keshav maurya s taunt on akhilesh  bjp s wind blows

मैनपुरी लोकसभा सीट पर 5 दिसंबर को चुनाव होना है। ऐसे में पक्ष-विपक्ष जीत निश्चित करने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। इस बीच सियासी बयानबाजियों का सिलसिला भी लगातार जा रही है। डिप्टी सीएम...

मैनपुरी: मैनपुरी लोकसभा सीट पर 5 दिसंबर को चुनाव होना है। ऐसे में पक्ष-विपक्ष जीत निश्चित करने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। इस बीच सियासी बयानबाजियों का सिलसिला भी लगातार जा रही है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने इशारों इशारों में अखिलेश यादव पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जो कभी उपचुनावों में प्रचार तक करने नहीं जाते थे वो अब अपने पूरे परिवार के साथ गली-गली घूम रहे हैं।

अखिलेश पर केशव मौर्य ने कसा तंज
अखिलेश यादव को पर तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने कभी उपचुनावों में प्रचार नहीं किया था, लेकिन अब मैनपुरी में बीजेपी की ऐसी हवा चल रही है कि वो अपने पूरे परिवार के साथ प्रचार कर रहे हैं। केशव मौर्य ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट के जरिए अखिलेश पर निशाना साधा और कहा, "मैनपुरी में भाजपा की ऐसी हवा चली, कि लोकसभा उपचुनावों में नहीं जाते थे एक भी सभा करने, वह घूम रहे हैं परिवार सहित गली गली!

सपा को बीजेपी से डर लगता है-केशव मौर्य
इतना ही नहीं केशव मौर्य ने दावा किया था कि सपा को बीजेपी से डर लगता है, क्योंकि अब बीजेपी के प्रति लोगों को समर्थन बढ़ रहा है। आजमगढ़ और रामपुर लोकसभा चुनाव जीतने के बाद मैनपुरी लोकसभा सीट भी बीजेपी जीतने जा रही है। बीजेपी ने इस सीट पर शिवपाल यादव के करीबी रहे रघुराज शाक्य को टिकट दिया है। वहीं दूसरी तरफ अखिलेश यादव भी इस बात को अच्छी तरह समझते हैं।

'आजमगढ़ वाली गलती को दोहराना नहीं चाहते अखिलेश'
उन्होंने कहा कि यही वजह है कि वो रामपुर और आजमगढ़ वाली गलती को दोहराना नहीं चाहते, जहां उन्होंने चुनाव प्रचार से दूरी बनाए रखी थी,  जिसका नतीजा ये हुआ सपा को इन दोनों सीटों से हाथ धोना पड़ा। यही वजह से है कि मैनपुरी में अखिलेश यादव पूरे परिवार के साथ चुनाव प्रचार के लिए उतर गए हैं। वो खुद कई दिनों से मैनपुरी में डेरा जमाए हैं और तमाम सभाओं के जरिए सपा के लिए समर्थन जुटाने की कोशिश कर रहे हैं। 

 
 

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!