कंगना रनौत ने किए बाबा विश्वनाथ के दर्शन, कहा-  काशी के कण-कण में शिव, महादेव को स्ट्रक्चर की जरूरत नहीं

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 19 May, 2022 01:16 PM

kangana ranaut visited baba vishwanath said shiva mahadev do not need

बाबा विश्वनाथ नगरी की काशी में बुधवार शाम को बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची। हर मुद्दे पर बेबाकी से बोलने वाली अभिनेत्री कंगना ने ज्ञानवापी मस्जिद विवाद पर भी...

वाराणसी: बाबा विश्वनाथ नगरी की काशी में बुधवार शाम को बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची। हर मुद्दे पर बेबाकी से बोलने वाली अभिनेत्री कंगना ने ज्ञानवापी मस्जिद विवाद पर भी प्रतिक्रिया दी। वहीं काशी विश्वनाथ के दरबार में दर्शन के बाद कंगना रनौत मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि काशी के कण-कण में भगवान शिव हैं।

उन्होंने कहा कि जिस तरह से मथुरा के कण-कण में कृष्ण हैं, अयोध्या के कण-कण में राम बसे हैं। वैसे ही काशी के कण-कण में भगवान महादेव बसे हैं। उन्हें किसी स्ट्रक्चर की जरूरत नहीं है। इसके बाद कंगना रनौत ने हर हर महादेव के नारे के साथ लोगों का मनोबल बढ़ाया। कंगना, अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और टीम के सदस्‍य काशी विश्‍वनाथ मंदिर दर्शन करने पहुंची, जहां उन्होंने विधि विधान से काशी विश्वनाथ में दर्शन पूजन किया। 

इसी के साथ कंगना रनौत अभिनेता अर्जुन रामपाल और धाकड़ की टीम के साथ गंगा आरती में भी शामिल हुईं। बता दें कि कंगना अपनी आने वाली फिल्म धाकड़ का प्रमोशन करने बुधवार को अभिनेता अर्जुन रामपाल के साथ वाराणसी पहुंची थीं। 


 

Related Story

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!