Irfan Solanki Case: आगजनी मामले में फिर टला फैसला, बेटे को देख भावुक हुए इरफान

Edited By Harman Kaur,Updated: 19 Mar, 2024 01:14 PM

irfan solanki case verdict again in arson case

Kanpur News: सपा विधायक इरफान सोलंकी के खिलाफ आगजनी मामले में आज MP/MLA सेशन कोर्ट में सुनाया जाने वाला फैसला एक बार फिर टल गया है......

Kanpur News: सपा विधायक इरफान सोलंकी के खिलाफ आगजनी मामले में आज MP/MLA सेशन कोर्ट में सुनाया जाने वाला फैसला एक बार फिर टल गया है। विशेष न्यायाधीश के अवकाश पर होने के कारण मुकदमे में फैसला नहीं आ पाया है।
PunjabKesari
दरअसल, महाराजगंज जेल में बंद इरफान सोलंकी के खिलाफ आगजनी मामले में आज MP/MLA सेशन कोर्ट में फैसला आने वाला था। लेकिन स्पेशल जज एमपी एमएलए कोर्ट के जज सतेंद्र नाथ त्रिपाठी के अवकाश पर होने के चलते एक बार फिर से यह फैसला टल गया है। जिस कारण आगजनी मामले में सभी आरोपी सिर्फ कोर्ट में सिग्नेचर कर वापस लौट जाएंगे।

PunjabKesari

कयास लगाए जा रहे है कि अगर इरफान सोलंकी को 2 साल से ज्यादा की सजा हो सकती है। अगर ऐसा होता है तो उनकी विधायिकी चली जाएगी। इरफान सोलंकी अपने साथ धार्मिक पुस्तक भी लेकर आए थे। बिना कुछ बोले उन्होंने हाथ हिला कर सभी का अभिवादन किया। इसके बाद अपने बेटे को गले लगाकर खूब रोए। इस दौरान उन्होंने कहा कि दुआओं में याद रखना।

PunjabKesari
वहीं, उनके भाई रिजवान सोलंकी को कड़ी सुरक्षा में कोर्ट लाया गया। कोर्ट ले जाते समय रिजवान ने कहा हम सभी लोग बेगुनाह हैं। हम सभी का इंसाफ होगा। ऊपर वाला सब जानता है। हम दोनों भाई बेगुनाह हैं। सभी आरोप झूठे हैं। कोर्ट के दरवाजे से इंसाफ मिलेगा।
PunjabKesari
ये भी पढ़ें.....
'मां डिंपल से सीख रहीं गुर', मुलायम सिंह यादव की पोती अदिति की राजनीति में एंट्री की तैयारी

लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बीच मुलायम परिवार की एक और पीढ़ी राजनीति का ककहरा सीख रही हैं। दरअसल, बीते सोमवार को कुसमरा में आयोजित सम्मेलन अखिलेश यादव की बेटी अदिति कार्यकर्ताओं के बीच नजर आईं। मां डिंपल यादव के हर शब्द को वे गौर से सुनती और समझती रहीं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!