जावेद पंप पर कार्रवाई से भड़के ओवैसी, कहा- हिम्मत है तो टेनी के घर पर चलाओ बुलडोजर

Edited By Ramkesh, Updated: 14 Jun, 2022 03:39 PM

if you have courage then drive a bulldozer at teni s house

जुमे की नमाज के बाद प्रयागराज में भड़की हिंसा मामले में दोषियों पर हो रही कार्रवाई पर  AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने बड़ा सवाल उठाया है। उन्होंने योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि सीएम योगी चीफ जस्टिस बन चुके हैं। वे खुद अपनी अदालत में किसी की...

प्रयागराज: जुमे की नमाज के बाद प्रयागराज में भड़की हिंसा मामले में दोषियों पर हो रही कार्रवाई पर  AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने बड़ा सवाल उठाया है। उन्होंने योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि सीएम योगी चीफ जस्टिस बन चुके हैं। वे खुद अपनी अदालत में किसी की पेशी करेंगे और घर तोड़ देंगे। उन्होंने कहा कि अगर हिम्मत है तो खलीमपुर कांड के आरोपी आशीष मिश्रा के घर पर बुलडोजर चला कर दिखाए। ओवैसी ने कहा कि जावेद पंप के घर को तोड़ दिया गया। अब उत्तर प्रदेश में सरकार ही तय करेगी कि किसका घर तोड़ना है। उन्होंने कहा कि एक विशेष समुदाय को टारगेट किया जा रहा है। उनके घरों पर बुलडोजर चलाया जा रहा है। यह देश के संविधान को कमजोर करने का काम किया जा रहा है। ऐसे में अदालतों को बंद कर देना चाहिए। जजों को घर पर रहने का आदेश जारी कर दो और अदालतों में ताले लगा दो।

बता दें कि प्रयागराज में बीते शुक्रवार नमाज के बाद हिंसक प्रदर्शन हुए थे। भीड़ की पथराव में कई पुलिसकर्मियों को चोटें भी आई थी। पुलिस ने इस मामले में जावेद पंप समेत 92, आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस  सिलसिले में अब तक प्रदेश में कुल 13 प्राथमिकी दर्ज की और इस मामले में 325 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस सीसीटीवी मोबाइल लोकेशन के मदद से अन्य आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है।  गौरतलब है कि पैगंबर मोहम्मद पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की निलंबित प्रवक्ता नुपुर शर्मा की कथित आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जिसे लेकर मुस्लिम समाज ने कड़ी नाराजगी व्यक्त की थी। धरना प्रदर्शन के दौरान हिंसा भड़क गई थी। 

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

54/1

6.0

India are 54 for 1 with 14.0 overs left

RR 9.00
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!