‘दोनों लड़के' जीते तो मिलकर ‘लूटेंगे' और हारेंगे तो फिर टूटेंगे- CM योगी का इंडिया गठबंधन पर तंज

Edited By Ramkesh,Updated: 15 May, 2024 07:40 AM

if both the boys win they will loot together and if they lose they

उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए मंगलवार को दावा किया कि यदि वे चुनाव जीते तो वे मिलकर ‘‘लूटेंगे' और हारेंगे तो फिर टूटेंगे। मुख्‍यमंत्री योगी...

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए बड़ा दावा किया। उन्होंने कहा कि यदि वे चुनाव जीते तो वे मिलकर ‘‘लूटेंगे'' और हारेंगे तो फिर टूटेंगे। मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने फैजाबाद लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार लल्‍लू सिंह के समर्थन में बाराबंकी जिले के दरियाबाद विधानसभा क्षेत्र में आयोजित एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

 राहुल-अखिलेश झूठ बोलकर लोगों को गुमराह कर रहे हैं- योगी 
योगी ने दावा किया, ''ये दोनों लड़के (राहुल-अखिलेश) झूठ बोलकर लोगों को गुमराह कर रहे हैं। ये जीते तो मिलकर लूटेंगे और हारेंगे तो फिर टूटेंगे।'' योगी ने कहा कि उनके शासनकाल में राज्य का सर्वांगीण विकास हुआ है और कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बिना किसी सोच-विचार के सभी का विकास किया है। सपा-कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, ''रामद्रोही नाखुश हैं। वे कहते हैं कि राम मंदिर बेकार है। वे रामभक्तों पर गोलियां चलाते थे। इनके समय में जन्मभूमि पर आतंकी हमला होता था और आतंकियों पर दायर मुकदमे वापस लिए जाते थे।

मोदी का विरोध सिर्फ रामद्रोही कर रहे हैं
योगी ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का श्रेय प्रधानमंत्री मोदी को देते हुए कहा, ''मोदी का विरोध सिर्फ रामद्रोही और पाकिस्तान ही कर रहे हैं। राम भक्त ही राष्ट्रभक्त हैं और वे भारत के उत्थान के बारे में सोचते हैं।'' उन्होंने कहा, ''वे (विपक्ष) कहते हैं कि पाकिस्तान के खिलाफ मत बोलो-उसके पास एटम बम है...हमारे पास भी एटम बम है, हमारा एटम बम फ्रिज में रखने के लिए नहीं बना है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!