पत्नी की एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का पति करता था विरोध ... तो नाराज पत्नी बनी थी हैवान

Edited By Ramkesh,Updated: 07 May, 2024 06:43 PM

husband used to oppose wife s extra marital affair

अपने पति को नंगा करके उसकी बेरहमी से पिटाई और हाथ पैर बांधकर उसके प्राइवेट को सिगरट से जलाने के आरोप में पुलिस ने महिला को जेल भेज दिया है, लेकिन लव मैरिज के बाद पत्नी के इस हैवानित से पति आज भी सदमें है। पति का आरोप है कि शादी के बावजूद पत्नी का...

बिजनौर: अपने पति को नंगा करके उसकी बेरहमी से पिटाई और हाथ पैर बांधकर उसके प्राइवेट को सिगरट से जलाने के आरोप में पुलिस ने महिला को जेल भेज दिया है, लेकिन लव मैरिज के बाद पत्नी के इस हैवानित से पति आज भी सदमें है। पति का आरोप है कि शादी के बावजूद पत्नी का एक्स्ट्रा अफेयर था। विरोध करने पर पत्नी पति को पीटती थी। इसलिए कमरे में CCTV लगवाए थे, जिससे उस पर हो रहे अत्याचार का खुलासा हो सके।

पति को दूध में नशीला पदार्थ पिलाकर किया बेहोश
बताया जा रहा है कि महिला ने पति को दूध में नशीला पदार्थ मिलाकर पहले बेहोश कर दिया। उसके बाद नंगा करके हाथ बांधकर गुप्तांग को सिगरेट से दागती रही। इस दौरान पति दर्द से कराहता रहा लेकिन पत्नी का दिल नहीं पसीजा। बताया जा रहा है कि पति को अपनी पत्नी पर पहले से ही शक था इसलिए उसने अपने बेडरूम में हिडन कैमरा लगा रखा था जिससे महिला की करतूत का पति को पता चल सके।

प्रेम प्रसंग में हुई थी दोनों की शादी 
बिजनौर जनपद के थाना स्योहारा के गांव चक महमूद सानी की मन्नान ज़ैदी की शादी पास के ही गांव से मेहर जहां से हुई थी। दोनों के बीच प्रेम प्रंसग था। प्रेमिका-प्रेमी पर दबाव बना रही थी इस बीच युवती मेहर जहां ने अपने प्रेमी के घर ज़ैदी के घर पहुंचकर शादी की ज़िद पर अड़ी थी। युवती की जिद पर आखिरकार परिवार ने 17 नवंबर 2023 को मुस्लिम रीति रिवाज के तहत दोनो की शादी कर दी गई थी। इस दोनो के बीच विवाद बढ़ा तो पत्नी के दबाव में आकर दोनों पति अलग किराये का कमरा लेकर रह रहा था।

 बेडरुम के कैमरे ने खोले राज 
पीड़ित पिता का कहना है कि बेटे की पत्नी आए दिन पति से मारपीट करती थी, जिसकी वजह से पत्नी की चोरी से अपने ही बेड रूम में सीसीटीवी कैमरे लगा दिए ताकि उसकी पत्नी की करतूत समाज के सामने आ सके।

जानिए पर बोलीं पुलिस
पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि 29 अप्रैल को मेहर जहां ने अपने पति को नशे की गोलियां दूध में मिलाकर उसे बेहोश कर दिया। उसके बाद उसे नंगा करके दोनों हाथ बांधकर पीटा। जब इससे भी मन नहीं भरा तो पत्नी मेहर जहां ने अपने पति के गुप्तांग को सिगरेट से दाग डाला। इतना ही नहीं हाथ मे चाकू लेकर कई जगह चोटिल कर डाला। पुलिस ने बताया वायरल वीडियो को जांच के लिए भेज दिया गया है। महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।  जांच में जो सबूत आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!